27.8 C
Delhi
Tuesday, April 16, 2024

जौनपुर : जनता बदलाव के मूड में और आप पार्टी है मजबूत विकल्प- सूर्य नारायण

जौनपुर : जनता बदलाव के मूड में और आप पार्टी है मजबूत विकल्प- सूर्य नारायण

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                आम आदमी पार्टी केंद्रीय कार्यालय पर जिलाध्यक्ष सूर्य नारायण सिंह मुन्ना ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए बताया कि आम आदमी पार्टी जौनपुर के सभी विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी। जौनपुर की जनता बदलाव चाहती है और मजबूत विकल्प के रूप में आम आदमी पार्टी को जौनपुर की जनता देख रही है।जिलाध्यक्ष ने कहा कि आम आदमी पार्टी कि सरकार अगर उत्तर प्रदेश में बनती है तो दिल्ली माडल की तर्ज पर 300 यूनिट बिजली फ्री दिया जाएगा।24 घंटे बिजली उपलब्ध होगी और पिछला बकाया माफ होगा। हर साल 10 लाख युवाओं को रोजगार देगी।

बेरोजगारों को ₹ 5000 बेरोजगारी भत्ता भी देने का काम करेगी। आम आदमी पार्टी इसी क्रम में बदलापुर विधानसभा प्रत्याशी के रूप में घोषित किए गए राहुल शर्मा ने कहा कि बदलापुर की हालत पिछले कई दशक से उसी तरह बना हुआ है ना तो वहां सड़क है और ना तो अस्पताल की व्यवस्था अच्छी है ना शिक्षा की व्यवस्था अच्छी है जब से उत्तर प्रदेश में आदित्यनाथ योगी की सरकार आई है उत्तर प्रदेश को अपराध प्रदेश बना कर रख दिया है। उत्तर प्रदेश में बलात्कार का ग्राफ बढ़ गया है लूट और डकैती का ग्राफ बढ़ गया है आम आदमी पार्टी ने अपने 4 विधानसभा में प्रत्याशियों की घोषणा कर चुकी है बदलापुर विधानसभा से राहुल शर्मा, सदर विधानसभा से डॉ जितेंद्र बहादुर सिंह, मल्हनी विधानसभा से जिया लाल प्रजापति एंव शाहगंज विधानसभा से विनोद प्रजापति अभी तक मैदान में उतर चुके हैं।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37006045
Total Visitors
376
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

सपा कार्यकर्ताओं ने घोषित प्रत्याशी का फूंका पुतला

सपा कार्यकर्ताओं ने घोषित प्रत्याशी का फूंका पुतला # जिले के नेता को प्रत्याशी बनाने की मांग, प्रत्याशी बदले जाने...

More Articles Like This