23.1 C
Delhi
Wednesday, April 24, 2024

जौनपुर : जन विश्वास यात्रा का विभिन्न स्थानों पर हुआ भव्य स्वागत, महिलाओं ने किया पुष्पवर्षा

जौनपुर : जन विश्वास यात्रा का विभिन्न स्थानों पर हुआ भव्य स्वागत, महिलाओं ने किया पुष्पवर्षा

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                भारतीय जनता पार्टी ने संगठनात्मक दृष्टि से बनाए गये सभी 6 क्षेत्रो में गत 19 दिसम्बर को जन विश्वास यात्रा का शुभारंभ किया था। गाजीपुर से शुरु हुई भाजपा काशी क्षेत्र की जन विश्वास यात्रा विभिन्न जनपदों से होते हुए मछ्लीशहर से मुंगरा बादशाहपुर की सीमा में शनिवार की पूर्वान्ह 11.30 बजे प्रवेश की जहां पर हजारों की संख्या में उपस्थित लोगों ने यात्रा का अभूतपूर्व स्वागत किया। स्वागत के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं एवं क्षेत्रीय नागरिक ढोल नगाड़े के साथ पुष्प वर्षा कर यात्रा का स्वागत किया।जन विश्वास यात्रा में रथ पर मन्त्री अनिल राजभर, राष्ट्रीय मंत्री विनोद सोनकर, धर्मवीर प्रजापति, संगम लाल गुप्ता, राज्य सभा सदस्य सीमा द्विवेदी, नीलकण्ठ तिवारी, प्रदेश प्रवक्ता मनीष शुक्ला, जिला प्रभारी राकेश त्रिवेदी, बदलापुर विधायक रमेश मिश्रा ने जनता का अभिवादन स्वीकार करते चल रहे थे।

# पिछड़ा समाज का बेटा इस देश का प्रधानमंत्री है- अनिल राजभर

उत्तर प्रदेश में पिछड़ा समाज कल्याण मंत्री अनिल राजभर ने सभा को संबोधित करते हुए प्रदेश के विपक्षी दलों कांग्रेस, सपा व बसपा पर जमकर हमला बोला उन्होंने आगे कहा कि जो ओमप्रकाश राजभर गरीबो और पिछड़ो की बात करते है उनके मुंह से शोभा नहीं देता उनकी सरकार ने गरीबों का अनाज लूटने का काम किया और हमारी सरकार गरीबों को लगातार अन्य वितरण कर रही हैं, यह फर्क है हमारी सरकार और उनकी सरकार में।

उन्होंने अखिलेश यादव की समाजवादी पार्टी और मायावती की बहुजन समाज पार्टी, कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा, उन्होंने जनता को प्रदेश व केंद्र में बीजेपी सरकार द्वारा हुए विकास के बारे में बताया। उन्होंने आगे कहा कि मोदी जी का धन्यवाद जो चौहान बिरादरी से ताल्लुक रखने वाले फागू चौहान को मऊ से उठाकर उनको राज्यपाल बनाया संगीता बलवंत को मंत्री बनाया। जितना सम्मान भाजपा सरकार में पिछड़ों की है उतना किसी सरकार में नहीं है।मुंगरा बादशाहपुर और बदलापुर के बॉर्डर पर जन विश्वास यात्रा का सैकड़ों महिलाएं ने आरती उतारी उसमे बहुत ज्यादा संख्या में मुस्लिम महिलाओं ने आरती उतारने का काम किया है।

जनसभा को सम्बोधित करते हुये अनिल राजभर कहा कि 2017 के पहले राज्य के अंदर किसी की हिम्मत नही थी कि वो माफिया मुख्तार अंसारी पर किसी प्रकार की रोक लगा सके, लेकिन हमारी सरकार बनते ही गुंडागर्दी, माफिया पर शिकंजा कसा गया। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव बार बार कह रहे है कि मै आ रहा हूं, मै उनसे पूछना चाहता हूँ कि क्या करने आ रहे है और किस लिए आ रहे है। उन्होंने कहा कि पहली बार राज्य के मुसहर, गरीबों, शोषितों, वंचितों, दलितों को 40 लाख पक्का मकान देने का काम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने किया।

बदलापुर में जनसभा को संबोधित करते हुए प्रदेश प्रवक्ता मनीष शुक्ला ने कहा कि जिस हिसाब से जन सैलाब उमड़ा है उसको देखते हुए लगता है कि अब की बार 350 के पार हो जाएगा और योगीजी की सरकार फिर से बनेगी। विधायक बदलापुर रमेश चन्द्र मिश्रा ने कहा कि बदलापुर में योगीजी के आशीर्वाद से बदलापुर का सभी विकास हो गया है बस एक श्रीकृष्णा स्टेशन के पास जो फ्लाई ओवर बचा था उसको भी गडकरी जी सौगात देकर बदलापुर को धन्य कर दिया है।

उक्त अवसर पर पीयूष गुप्ता, अमित श्रीवास्तव, जिला उपाध्यक्ष सुरेंद्र सिंघानिया, ब्लाक प्रमुख सतेन्द्र सिंह फंटू, श्रीप्रकाश शुक्ला, नीरज द्विवेदी, रामसिंह मौर्य, सुनील सेठ, धर्मपाल कन्नौजिया, धनन्जय सिंह, मीडिया प्रभारी आमोद सिंह, सोशल मीडिया संयोजक सिद्दार्थ राय, विनीत शुक्ला, विपिन द्विवेदी, इंद्रसेन सिंह, प्रमोद प्रजापति, मण्डल अध्यक्ष गण सुरेन्द्र विक्रम सिंह शनी, महेंद्र बिंद, विवेक शर्मा, सन्तोष गुप्ता, चन्द्रेश गुप्ता, विनोद शर्मा, बलवीर गौड़, लवकुश सिंह, विनोद मौर्या, संजीव शर्मा, लक्षमी कांत मिश्रा, संदीप पाठक, मिथिलेश सिंह, रामकृष्ण उपाध्याय, रोहित गोस्वामी, अवधेश सोनकर इत्यादि उपस्थित रहे।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37079144
Total Visitors
328
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

जाति धर्म से ऊपर उठकर श्रीकला धनंजय रच रही नया इतिहास

जाति धर्म से ऊपर उठकर श्रीकला धनंजय रच रही नया इतिहास # काफिला में बदल जाता है बसपा की महिला...

More Articles Like This