30.1 C
Delhi
Friday, April 19, 2024

जौनपुर : जेसीआई शाहगंज संस्कार के लोगों ने वीरांगना से बंधवाई राखी

जौनपुर : जेसीआई शाहगंज संस्कार के लोगों ने वीरांगना से बंधवाई राखी

# सैनिक की पत्नी से राखी बंधवा कर लिया रक्षा का संकल्प

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
           जेसीआई शाहगंज संस्कार के पदाधिकारियों ने रविवार को रक्षा बंधन पर्व के अवसर पर सैनिक की पत्नी से रक्षा सूत्र बंधवाकर बहन की रक्षा व सुरक्षा का संकल्प लिया। वीरांगना बहन विभा सिंह ने भाइयों को तिलक लगाकर मुँह मीठा कराया।सुरिस गांव निवासी राजन सिंह सेना में रहकर देश की सुरक्षा के लिए संकल्पित हैं।जो वर्तमान में कश्मीर में तैनात हैं।

संस्था के पदाधिकारियों ने देश के रक्षक राजन सिंह की पत्नी विभा सिंह से रक्षाबंधन बंधवा कर सुरक्षा का संकल्प लिया। संस्था के अध्यक्ष जेसी मो. शाहिद नईम, पूर्व अध्यक्ष पंकज सिंह, मंडल समन्वयक एखलाक खान, सेराज आतिश, साकिब खान को रक्षा सूत्र बाँधकर भाई बनाया। वहीं जेसीआई खेतासराय संस्कार की टीम ने संस्था अध्यक्ष जेसी क्षेमेंन्द्र सिंह के नेतृत्व में उक्त अवसर पर सेंट थॉमस रोड स्थित बजरंग क्लीनिक पर नि:शुल्क चिकित्सा शिविर का आयोजन किया। जिसमें डाॅ. अतुल कुमार यादव द्वारा 194 मरीजों के स्वास्थ्य की जांच एवं दवा का वितरण किया।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37032406
Total Visitors
540
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

कूटरचित दस्तावेज से लोन लेने का आरोपी गिरफ्तार

कूटरचित दस्तावेज से लोन लेने का आरोपी गिरफ्तार पिंडरा, वाराणसी। नीतेश गुप्ता  तहलका 24x7               फाइनेन्स कम्पनी में...

More Articles Like This