37.8 C
Delhi
Friday, April 19, 2024

जौनपुर : ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत, ट्रेन का इंजन फेल

जौनपुर : ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत, ट्रेन का इंजन फेल

# दो घंटे ट्रैक पर खड़ी रही साबरमती एक्स्प्रेस ट्रेन, चार ट्रेनें बाधित

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
               क्षेत्र के छभवां गांव स्थित रेलवे ट्रैक पर साबरमती एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत हो गई। वहीं घटना के बाद ट्रेन के इंजन मे तकनीकी खराबी आने से दो घंटे तक ट्रेन ट्रैक पर खड़ी रही। जिसके चलते चार ट्रेनें बाधित हुईं।छभवां गांव निवासी हरिकेश यादव (20) पुत्र लाल बहादुर सोमवार की सुबह शौच के लिए निकला था। जो लखनऊ से वाराणसी की ओर जा रही साबरमती एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आने से मौके पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी होते ही परिवार में कोहराम मच गया। मृतक अपने माँ बाप का इकलौता पुत्र था।

घटना के बाद ट्रेन में तकनीकी खराबी के कारण ट्रेन ट्रैक पर खड़ी हो गई। दो घंटे बाद तुलसी नगर में खड़ी टाटा अमृतसर एक्स्प्रेस ट्रेन का इंजन लगाकर ट्रेन को गंतव्य की ओर रवाना किया जा सका। इंजन में ख़राबी के चलते किसान एक्सप्रेस व अमृतसर जालंधर एक्स्प्रेस ट्रेन को शाहगंज स्टेशन पर रोका गया। कैफ़ियत एक्स्प्रेस मालीपुर में और टाटा अमृतसर एक्स्प्रेस तुलसी नगर में खड़ी रही। रूट क्लियर होने के बाद किसान एक्स्प्रेस दो घंटे विलंब से, अमृतसर जालंधर एक्स्प्रेस 36 मिनट, कैफ़ियत एक्स्प्रेस दो घंटे विलंब व टाटा अमृतसर तीन घंटे से अधिक विलंब से अपने गंतव्य को रवाना हो सकी।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37040248
Total Visitors
451
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

कूटरचित दस्तावेज से लोन लेने का आरोपी गिरफ्तार

कूटरचित दस्तावेज से लोन लेने का आरोपी गिरफ्तार पिंडरा, वाराणसी। नीतेश गुप्ता  तहलका 24x7               फाइनेन्स कम्पनी में...

More Articles Like This