30.1 C
Delhi
Friday, April 19, 2024

जौनपुर : तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आई थानाध्यक्ष की सरकारी गाड़ी

जौनपुर : तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आई थानाध्यक्ष की सरकारी गाड़ी

# ट्रक के धक्के से दो फीट हवा में उछल गयी एसओ की टाटा सूमो गाड़ी

# हल्की फुल्की चोट के साथ बाल बाल बचे थानाध्यक्ष व गाड़ी में बैठे अन्य पुलिसकर्मी

खुटहन।
मुलायम सोनी
तहलका 24×7
                थाना क्षेत्र के पिलकिछा बाजार के पास बियसिया मार्ग पर नशे में धुत ट्रक चालक ने खुटहन थानाध्यक्ष की सरकारी गाड़ी को पीछे से जोरदार टक्कर मार दिया। जिससे टाटा सूमो गाड़ी हवा में दो फीट उछलकर सड़क पर गिर पड़ी तथा अनियंत्रित ट्रक खाई में पलट गई। संयोग अच्छा था कि गाड़ी में बैठे थानाध्यक्ष त्रिवेणी लाल सेन, सूमो चालक महेंद्र यादव, महिला कांस्टेबल कुमारी रिंका, कॉन्स्टेबल सुरेंद्र कुमार हल्की फुल्की चोटों के साथ बाल बाल बच गए। ट्रक चालक व उसमें बैठे 8-10 वर्षीय दो बच्चों को मामूली सी चोटे आई है। सभी घायलों का प्राथमिक उपचार स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर हुआ। उपचार के बाद नशे में धुत ट्रक चालक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया।

बताते है कि खुटहन थानाध्यक्ष त्रिवेणी लाल सेन पुलिस सहकर्मियों के साथ अपनी सरकारी टाटा सूमो गाड़ी से किसी मामले की तफ्तीश करने पिलकिछा की तरफ जा रहे थे कि पिलकिछा बाजार से दो सौ मीटर पूर्व बियसिया मार्ग पर तेज रफ्तार ट्रक ने थानाध्यक्ष की गाड़ी में पीछे से जोरदार टक्कर मार दिया। जब तक थानाध्यक्ष समेत अन्य पुलिसकर्मी कुछ समझ पाते तब तक गाड़ी हवा में उछलकर सीधे जमीन पर गिर पड़ी तथा अनियंत्रित ट्रक सड़क किनारे गड्ढे में पलट गई। संयोग अच्छा था कि भयानक टक्कर के बाद भी सरकारी गाड़ी पलटी नहीं अन्यथा किसी अनहोनी से इन्कार नही किया जा सकता था।
Mar 02, 2021

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37031956
Total Visitors
539
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

कूटरचित दस्तावेज से लोन लेने का आरोपी गिरफ्तार

कूटरचित दस्तावेज से लोन लेने का आरोपी गिरफ्तार पिंडरा, वाराणसी। नीतेश गुप्ता  तहलका 24x7               फाइनेन्स कम्पनी में...

More Articles Like This