36.7 C
Delhi
Wednesday, April 24, 2024

जौनपुर : दहेज की मांग ना पूरी होने पर दिया तीन तलाक, मुकदमा दर्ज

जौनपुर : दहेज की मांग ना पूरी होने पर दिया तीन तलाक, मुकदमा दर्ज

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
                ससुराल वालों ने दहेज में एक लाख रुपए व बुलेट मोटरसाइकिल की मांग पूरी ना होने पर विवाहिता को मारपीट कर घर से निकाल दिया। विवाहिता का आरोप है पति ने उसे तीन तलाक दिया। पीड़िता की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने सास, ससुर, पति समेत आठ लोगों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर मामले की छानबीन में जुटी है।
क्षेत्र के निजामपुर गांव निवासी शीबा खान ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाया कि अक्टूबर 2020 में उसकी शादी मुस्लिम रीति रिवाज से मोहम्मद आतिफ पुत्र अहसान अहमद निवासी मुड़ियार थाना फूलपुर जनपद आजमगढ़ के साथ हुई। शादी के दो माह बाद से ही ससुराल वाले दहेज में बुलेट मोटरसाइकिल और एक लाख रुपए की मांग करने लगे। मांग पूरी ना होने पर ससुराल वालों द्वारा मुझे मारा पीटा व प्रताड़ित किया जाने लगा। बीते छह अक्टूबर को ससुराल वालों ने पीड़िता को मारपीट कर घर से भगा दिया। शौहर ने तीन तलाक देते हुए कभी घर में न आने की हिदायत दी। पुलिस पीड़िता की तहरीर पर पति, सास-ससुर, देवर, ननद सहित आठ लोगों के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत करते हुए मामले की छानबीन में जुटी है।
प्रभारी निरीक्षक सुधीर कुमार आर्या ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर केस दर्ज करके जांच की जा रही है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीम भेजी जाएगी।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37083981
Total Visitors
339
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

जाति धर्म से ऊपर उठकर श्रीकला धनंजय रच रही नया इतिहास

जाति धर्म से ऊपर उठकर श्रीकला धनंजय रच रही नया इतिहास # काफिला में बदल जाता है बसपा की महिला...

More Articles Like This