35.1 C
Delhi
Wednesday, April 24, 2024

जौनपुर : दीवार गिरने से अधिवक्ता की दर्दनाक मौत, बहन गम्भीर रूप से घायल

जौनपुर : दीवार गिरने से अधिवक्ता की दर्दनाक मौत, बहन गम्भीर रूप से घायल

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                शुक्रवार की रात से लेकर रुक-रुककर अच्छी बारिश हो रही है। कुछ स्थानों पर बिजली गिरने की खबर है। वहीं, मछलीशहर कोतवाली क्षेत्र के नयापुरवा गांव में कच्ची दीवार पड़ोस के मड़ई पर गिरने से अंदर सो रहे अधिवक्ता की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि उसकी बहन गंभीर रूप से घायल हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।मछलीशहर कोतवाली क्षेत्र के नया पुरवा निवासी सीताराम गौतम अपने परिवार के अन्य सदस्यों के साथ शुक्रवार की रात रिहायशी छप्पर में सो रहे थे।

बताते हैं कि रात करीब तीन बजे उनके पड़ोसी के कच्चे मकान की दीवार गिर गई, जिसका मलबा सीताराम के छप्पर पर गिरा। उसके चलते अंदर सो रहे उनके नाती अधिवक्ता दिलीप गौतम (26) पुत्र दिनेश और उसकी बहन काजल (24) गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को आनन-फानन में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मछलीशहर लाया गया। वहां चिकित्सकों ने दिलीप को मृत घोषित कर दिया, जबकि काजल का इलाज चल रहा है। इस संबंध में कोतवाल दिनेश प्रकाश पांडेय ने बताया कि घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37085775
Total Visitors
514
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

गांवों में पहुंची श्रीकला धनंजय जानी लोगों की समस्या 

गांवों में पहुंची श्रीकला धनंजय जानी लोगों की समस्या  # कहा क्षेत्र का विकास ही पहली प्राथमिकता, अग्नि पीड़ितों से...

More Articles Like This