29 C
Delhi
Friday, April 26, 2024

जौनपुर : पत्रकार समेत तीन पर जानलेवा हमला

जौनपुर : पत्रकार समेत तीन पर जानलेवा हमला

# बदमाशों ने चाकू से प्रहार कर दो को किया मरणासन्न

शाहगंज।
एख़लाक खान
तहलका 24×7
विद्यालय प्रबंधक व पत्रकार और उसके एक साथी को आधा दर्जन की संख्या में पहुंचे बदमाशों ने बुधवार रात पौने आठ बजे उस समय चाकू मारकर मरणासन्न कर दिया, जब वह स्कूल के कार्यालय में बैठकर काम निबटा रहे थे। घटना के बाद हमलावर पीछे के रास्ते से फरार हो गए। घायलों को उपचार के लिए राजकीय पुरुष अस्पताल लाया गया, जहां पत्रकार और उसके एक साथी को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

नगर के श्रीराम मोहल्ला निवासी चंचल जायसवाल पुत्र शांति प्रकाश सेन्ट जार्ज स्कूल अयोध्या मार्ग के प्रबंधक और एक चैनल में पत्रकार हैं। बुधवार की रात वह विद्यालय के कार्यालय में अपने साथी केराकत निवासी सन्तोष कुमार और ताखा पूरब गांव निवासी विद्यालय कर्मचारी अंशदीप गौतम पुत्र प्रदीप कुमार के साथ बैठे थे। बताते हैं कि इसी बीच छह से सात की संख्या में पहुंचे बदमाशों ने पहले तो विद्यालय का मुख्य गेट बंद कर दिया, फिर कार्यालय में पहुंचकर वहां पर मौजूद तीनों लोगों पर धारदार हथियारों से हमला कर दिया।

कर्मचारी अंशदीप किसी तरह से बदमाशों के चंगुल से निकलकर छत के रास्ते होते हुए भागने में सफल हुआ। कर्मचारी ने ही घटना की सूचना आस-पास के लोगों सहित पत्रकार के परिजन और दोस्तों को दी। जब तक लोग इकट्ठा हुए बदमाश बड़ी आसानी से पीछे के रास्ते से फरार होने में सफल हो गए।

सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस के सामने लोगों ने किसी तरह से गेट तोड़कर दोनों घायलों को अस्पताल पहुंचाया। पूरी घटना विद्यालय में लगे सीसी टीवी कैमरे में कैद थी, लेकिन बदमाश जाते समय सीसी टीवी का डीबीआर भी उठा ले गए। फिलहाल गम्भीर रूप से घायल पत्रकार और उसके साथी को चिकित्सकों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। कर्मचारी का प्राथमिक उपचार कराने के बाद पुलिस उससे पूछताछ में जुटी है।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37100985
Total Visitors
639
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

चेतावनी के साथ बंद कराया अमान्य विद्यालय 

चेतावनी के साथ बंद कराया अमान्य विद्यालय  शाहगंज, जौनपुर।  एखलाक खान  तहलका 24x7             सोंधी ब्लॉक अंतर्गत बड़ागांव न्यायपंचायत...

More Articles Like This