29.1 C
Delhi
Thursday, April 18, 2024

जौनपुर : पिटाई से घायल अधेड़ की उपचार के दौरान मौत से मचा हड़कम्प

जौनपुर : पिटाई से घायल अधेड़ की उपचार के दौरान मौत से मचा हड़कम्प

# आरोपियों के संभावित ठिकानों पर पुलिस की दबिश जारी, आरोपी फरार

खेतासराय।
अज़ीम सिद्दीकी
तहलका 24×7
              क्षेत्र के लेदरही गांव में दबंगों की पिटाई से घायल अधेड़ की सोमवार को भोर में बीएचयू में उपचार के दौरान मौत हो गई। मौत की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है घटना के बाद से आरोपित घर छोड़कर फरार हैं।

उक्त गांव के 50 वर्षीय इम्तियाज अहमद की गांव के ही फैज अहमद से रुपए के लेनदेन को लेकर रंजिश चली आ रही है। आरोप है कि रविवार को इम्तियाज आरोपित फैज अहमद के घर के बगल से गुजर रहे थे। घर के सामने फैज के मिल जाने पर उन्होंने पैसे के बावत बात उठाई तो फैज अहमद ने परिवारवालोंं के साथ मिलकर इम्तियाज पर लाठी डंडे व धारदार हथियार से हमला कर दिया। जिसमें इम्तियाज गंभीर रूप से घायल हो गए थे।

घटना के बाद मृतक के पुत्र मो. वामिक की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित फैज अहमद, फैय्याज अहमद उर्फ बुद्धू, वसीउल्लाह और अमीरुल्लाह के विरुद्ध गैर इरादतन हत्या का प्रयास व मारपीट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस मामले की जांच कर रही थी कि बीएचयू में उपचार के दौरान सोमवार की भोर में इम्तियाज की मौत हो गई। घटना के बाद से आरोपित घर से फरार हैं। पुलिस आरोपितों को तलाश कर रही है।
Feb 15, 2021

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37021741
Total Visitors
374
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

बीएसए के अनुमोदन पर प्रधानाध्यापक का निलंबन तय 

बीएसए के अनुमोदन पर प्रधानाध्यापक का निलंबन तय  सुइथाकला, जौनपुर।  तहलका 24x7               शिक्षा के क्षेत्र में...

More Articles Like This