35.4 C
Delhi
Friday, March 29, 2024

जौनपुर : पुजारी हत्याकांड में हो सकती है आरोपी पुलिस कर्मियों की गिरफ्तारी

जौनपुर : पुजारी हत्याकांड में हो सकती है आरोपी पुलिस कर्मियों की गिरफ्तारी

# एसपी सीबीआई के नेतृत्व में जौनपुर पहुंची जांच टीम, दोषियों की बढ़ी धुक-धुकी

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
               बक्शा थाने में पुलिस हिरासत में पिटाई से हुई कृष्णा यादव उर्फ पुजारी की मौत की घटना की जांच के लिए सीबीआई की टीम पांचवीं बार जिले में आई। इस बार टीम में सीबीआई के एसपी भी थे। टीम बक्शा थाने के बाद पुजारी के घर गई थी। घटना के बारे में नए सिरे से लोगों का बयान दर्ज की। साथ ही भरोसा दिलाया कि जल्द ही आरोपी पुलिस कर्मियों की गिरफ्तारी की जाएगी।बक्शा थाना क्षेत्र के चकमिर्जापुर निवासी कृष्णा यादव उर्फ पुजारी (25) की गत 11 फरवरी की रात थाने में पुलिस की पिटाई से मौत हुई थी।मामला तूल पकड़ने पर मृतक के भाई अजय यादव की तहरीर पर सात लोगों पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया था।

इसमें तत्कालीन बक्शा थानाध्यक्ष अजय कुमार सिंह निवासी खरगजेपुर थाना सरायलखंसी मऊ, एसओजी प्रभारी पर्व कुमार सिंह निवासी ममसी बुजुर्ग थाना पहाड़ी चित्रकूट के अलावा थाने के सिपाही जितेंद्र सिंह निवासी माधोपुर थाना धीना चंदौली , कमलनाथ बिंद निवासी कोहना थाना जिगिना मिर्जापुर, राजकुमार वर्मा नेहता सिकंदरपुर बलिया, श्वेत प्रकाश अतरौना इटाडीह बक्सर बिहार, राजन सिंह शेरूका चंदौली, जयशील तिवारी बालीपुर रसड़ा बलिया, अंगद चौधरी चाहेरिया दुर्गावती भभुआ बिहार नामजद हैं।मामले में हाईकोर्ट ने सीबीआई जांच करने का आदेश दिया था। इसी कड़ी में सितंबर माह से लेकर तीन बार और अक्तूबर माह में जांच के लिए सीबीआई की टीम जिले में आई थी।

इसी कड़ी में सीबीआई की टीम दो दिन पहले चंदौली में छापेमारी की थी, जिसके बाद मंगलवार को सीबीआई की टीम जिले में आई। मृतक के भाई अजय के मुताबिक एसपी सीबीआई ने उनसे डाक बंगले में पूछताछ किया। साथ ही जिनसे मैंने कर्ज लिया था उन्हें भी बुलाकार पूछताछ किए। इसके बाद भाई के दोस्ती और दुश्मनी के बारे में भी जानकारी हासिल किए। इसके बाद एक टीम बक्शा थाने गई। जहां जांच पड़ताल के बाद चकमिर्जापुर आई। शाम करीब 6 बजे तक टीम जांच पड़ताल की। इस दौरान प्रयागराज-जौनपुर मार्ग पर स्थित दुकानदारों का भी बयान दर्ज किया। उन्होंने बताया कि सीबीआई के अधिकारियों ने मुझे भरोसा दिलाया है कि जल्द ही आरोपी पुलिस क र्मियों की गिरफ्तारी की जाएगी।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

36799527
Total Visitors
703
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की मौत, बांदा जेल में बिगड़ी थी हालत 

माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की मौत, बांदा जेल में बिगड़ी थी हालत  लखनऊ।  स्पेशल डेस्क  तहलका 24x7            ...

More Articles Like This