31.7 C
Delhi
Thursday, April 25, 2024

जौनपुर : पुलिस अभिरक्षा से फरार अभियुक्त मुठभेड़ के घायल

जौनपुर : पुलिस अभिरक्षा से फरार अभियुक्त मुठभेड़ के घायल

# एक अभियुक्त अभी भी फरार, पुलिस दे रही है सम्भावित ठिकानों पर दबिश

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                शनिवार को न्यायालय जाते समय पुलिस अभिरक्षा से फरार अभियुक्त को पुलिस ने रविवार सुबह मुठभेड़ के दौरन गिरफ्तार कर लिया। मुठभेड़ के दौरान अभियुक्त के पैर में गोली लगी है। पुलिस ने इसके कब्जे से एक कट्टा 315 बोर मय एक जिन्दा व एक खोखा कारतूस व एक मोटरसाइकिल किया बरामद किया है। पुलिस द्वारा घायल को सीएचसी पर भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने उसे बेहतर उपचार के लिए वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया है।चन्दवक थाना पुलिस द्वारा शुक्रवार रात्रि में गश्त के दौरान चोरी की योजना बनाते समय दो अभियुक्तों अजीत पुत्र त्रिभुवन राम निवासी बजरंग नगर थाना चन्दवक जौनपुर व सचिन यादव पुत्र रम्मन यादव निवासी मझली थाना चन्दवक जौनपुर को लोहराखोर पुल के पास खाली व क्षतिग्रस्त कमरा से गिरफ्तार किया गया था। जिनके पास से चोरी करने में प्रयुक्त करने वाले उपकरण सरिया, चाभियों का गुच्छा, पिलाश, पेचकस बरामद किया था। गिरफ्तारी बरामदगी के आधार पर अभियुक्तों के विरुद्ध मामल पंजीकृत कर विधिक कार्यवाही उपरान्त न्यायालय पेशी हेतु ले जाया जा रहा थे कि उसी दौरान जफराबाद रेलवे क्रासिंग पर पहुंचने पर फाटक बंद था, एक अभियुक्त सचिन यादव द्वारा पेशाब करने को कहा गया

उसी दौरान सिपाही को धक्का देकर भागना चाहा किन्तु उसे पकड़ लिया गया किन्तु दूसरा अभियुक्त अजीत कुमार पुत्र त्रिभुवन राम निवासी बजरंग नगर थाना चन्दवक जौनपुर हथकड़ी सहित भागने में सफल हो गया।जिसके सम्बन्ध में अभियुक्तों के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत किया। अभियुक्त सचिन यादव को न्यायालय में पेशी के बाद जेल भेज दिया गया। तथा फरार अभियुक्त अजीत कुमार को गिरफ्तार करने के लिए चन्दवक पुलिस द्वारा लगातार सम्भावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही थी कि रविवार रात मुखबिर से मिली सूचना पर देवलासपुर हरिहरपुर मार्ग पर खुज्जी अंडरपास के पास बदमाशों की घेराबन्दी की गयी। बदमाश अपने को पुलिस टीम से घिरता देख पुलिस टीम पर फायर करने लगे पुलिस द्वारा फिल्ड क्राफ्ट का प्रयोग करते हुए अपने को बचाते हुए जवाबी फायरिंग की गयी, जिसमें शनिवार को पेशी के दौरान ले जाते समय जफराबाद रेलवे क्रासिंग के से फरार बदमाश अजीत कुमार के पैर में गोली लगी तथा एक बदमाश मौके से फरार हो गया। मौके बदमाश के पास से एक हीरो पैशन प्रो बाइक, एक हथकड़ी व एक कट्टा 315 बोर मय एक जिन्दा कारतूस व एक खोखा कारतूस बरामद किया गया।

रविवार को इस संबंध में जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक शहर डॉ संजय कुमार ने बताया कि और शुक्रवार को चंदवक पुलिस द्वारा चोरी की योजना बनाते समय दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया था। शनिवार को पेशी के लिए न्यायालय ले जाते समय शौच करने का बहाना बनाकर जफराबाद रेलवे क्रॉसिंग के पास से फरार हो गया था जिसके लिए संभावित स्थानों पर दबिश दी जा रही थी कि मुखबिर से सूचना के आधार पर रविवार भोर में पुलिस ने दबिश दिया तो उसने फायरिंग कर दिया। इस पर पुलिस द्वारा भी जवाबी कार्रवाई में फायरिंग की गई।जिससे अपराधी के पैर में गोली लगी है साथ में एक और भी अभियुक्त था जो मौके से भाग निकला है।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37098394
Total Visitors
820
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

चेतावनी के साथ बंद कराया अमान्य विद्यालय 

चेतावनी के साथ बंद कराया अमान्य विद्यालय  शाहगंज, जौनपुर।  एखलाक खान  तहलका 24x7             सोंधी ब्लॉक अंतर्गत बड़ागांव न्यायपंचायत...

More Articles Like This