35.1 C
Delhi
Tuesday, April 23, 2024

जौनपुर : प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र कटघरा का नगर अध्यक्ष दक्षिणी ने लिया जायजा

जौनपुर : प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र कटघरा का नगर अध्यक्ष दक्षिणी ने लिया जायजा

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                 भारतीय जनता पार्टी जिला संगठन के निर्देश पर नगर अध्यक्ष दक्षिणी अमित कुमार श्रीवास्तव ने प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र कटघरा का निरीक्षण कर मरीजों के बेहतर इलाज और टीकाकरण की बेहतर व्यवस्था करने के निर्देश दिया। उन्होंने स्वास्थ्य विभाग को मरीजों के उपचार में तथा टीकाकरण में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरतने और कोरोना प्रोटोकाल के आधार पर लोगों का उपचार करने के निर्देश दिए।

उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण का खतरा अभी टला नहीं है। संक्रमण के बचाव के लिए स्वास्थ्य केंद्र पर आने वाले मरीजों और तीमारदारों को मास्क और सैनिटाइजर का प्रयोग कराने और साफ-सफाई का खास तौर पर ध्यान रखने के कहा। प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्सा अधिकारी को टीकाकरण के कार्यों में गति लाने और लक्ष्य को 100% पूर्ण कराना सुनिश्चित करने हेतु निर्देशित किया गया।प्रभारी चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर धर्मेश कुमार पटेल को संगठन द्वारा हस्त निर्मित मास्क और सैनिटाइजर भी वितरण करने हेतु प्रदान किया गया।

इस अवसर पर जिला मंत्री/ मॉनिटरिंग प्रमुख जौनपुर दक्षिणी रविंद्र सिंह “दादा”, नगर महामंत्री सतीश सिंह “त्यागी”, राजेश गुप्ता, अभिषेक श्रीवास्तव, सुमित शुक्ला, डॉ कमलेश निषाद, भाजपा नेत्री रागिनी सिंह, राजेश कनौजिया, दीपक मिश्रा, शुभम निषाद, कटघरा शक्ति केंद्र संयोजक पंकज श्रीवास्तव “एडवोकेट”, आईटी सेल के अंकित गुप्ता, सुधांशु विश्वकर्मा, स्वास्थ्य केंद्र के फार्मासिस्ट देवेश कुमार मौर्य, स्टाफ नर्स दुर्गा यादव, एएनएम विमला देवी, सीमा यादव, विद्यावती, पूनम यादव, बिंदु देवी, अभिषेक सिंह, महेश आदि रहे।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37072235
Total Visitors
344
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

स्कूल वाहनों के खिलाफ यातायात व एआरटीओ ने चलाया अभियान

स्कूल वाहनों के खिलाफ यातायात व एआरटीओ ने चलाया अभियान # चेकिंग के दौरान सेंट पैट्रिक स्कूल के बच्चों को...

More Articles Like This