36.7 C
Delhi
Wednesday, April 24, 2024

जौनपुर : फार्मासिस्ट से की गई बदसलूकी के प्रकरण में उचित कार्यवाही न करने पर आंदोलन की चेतावनी

जौनपुर : फार्मासिस्ट से की गई बदसलूकी के प्रकरण में उचित कार्यवाही न करने पर आंदोलन की चेतावनी

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
               एक तरफ जब पूरी दुनिया के लोग कोरोना जैसी महामारी से निजात पाने के लिए चिकित्सा कर्मियों को सम्मानित कर रहे हैं वहीं दूसरी तरफ उसी चिकित्साकर्मी के साथ कुछ जिम्मेदार लोग बदसलूकी करने पर आमादा है जिसका खामियाजा आमजन मानस को भुगतना पड़ रहा है।घटना शाहगंज सीएचसी पर तैनात फार्मासिस्ट गिरीश चंद यादव और उनकी भतीजी से जुडा़ है।बताते चलें कि कुछ दिन पूर्व खुटहन स्वास्थ्य केन्द्र पर गिरीश चंद यादव की भतीजी के साथ कुछ दबंग किस्म के लोगों ने बद्तमीज की थीजिसकी सूचना मिलने पर गिरीश चंद यादव खुटहन थाने पर जाकर प्रभारी निरीक्षक से उचित कार्रवाई की अपील की थी।

मगर दबंगों के खिलाफ कार्रवाई की जगह उल्टा गिरीश चंद यादव को ही प्रभारी निरीक्षक विजेंद्र सिंह व उपनिरीक्षक राम प्रकाश यादव गालियों और थप्पड़ो से अलंकृत करने लगे, इतना ही नहीं उन्होंने पीड़ित भतीजी को भी भद्दी भद्दी गालियाँ दी।फार्मासिस्ट गिरीश चंद यादव के साथ हुई बदसलूकी की सुचना जब डिप्लोमा फार्मासिस्ट एसोसिएशन को हुई तो उन्होंने अपने संगठन के माध्यम से जिलाधिकारी को प्रार्थना पत्र देकर फार्मासिस्ट के साथ हुई मारपीट की निष्पक्ष जांच कराने की मांग की है
तथा खुटहन थाने तैनात प्रभारी निरीक्षक विजेंद्र सिंह व उपनिरीक्षक राम प्रकाश यादव को तत्काल निलंबित करके एफआईआर दर्ज कर विधि संगत कार्यवाही की मांग की है। कार्यवाही न किए जाने के स्थिति संगठन ने आंदोलन की चेतावनी दी है। ऐसे में अगर संगठन आंदोलनरत हो जाता है तो इसका सीधा असर सरकार द्वारा चलाए जा रहे अति महत्वपूर्ण कार्य टीकाकरण पर पडेगा जिसका खामियाजा जनता को भुगतान पड़ेगा।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37083605
Total Visitors
338
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

जाति धर्म से ऊपर उठकर श्रीकला धनंजय रच रही नया इतिहास

जाति धर्म से ऊपर उठकर श्रीकला धनंजय रच रही नया इतिहास # काफिला में बदल जाता है बसपा की महिला...

More Articles Like This