25.1 C
Delhi
Tuesday, March 19, 2024

जौनपुर : बरनवाल समाज का होली मिलन समारोह धूमधाम से सम्पन्न

जौनपुर : बरनवाल समाज का होली मिलन समारोह धूमधाम से सम्पन्न

शाहगंज।
एख़लाक खान
तहलका 24×7
             नगर के लक्ष्मी नारायण वाटिका में गुरुवार की रात बरनवाल समाज का होली मिलन समारोह आयोजित किया गया। जिसमें समाज के बच्चों ने विभिन्न प्रतियोगिताओं में प्रतिभाग किया।
विधि विधान के साथ हवन पूजन कर समारोह की शुरुआत हुई। जिसमें साड़ी बांधो, बैलून, रस्साकसी, चूड़ी पहनाने आदि की प्रतियोगिता के अलावा समाज के नन्हे मुन्ने बच्चों द्वारा विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत करके लोगों का मन मोह लिया। तत्पश्चात लोगों ने गुलाल और फूलों से होली खेलकर एक दूसरे को होली की शुभकामनाएं दीं। इस अवसर पर प्रतिभागी बच्चों को पाठ्य सामग्री देकर उन्हें सम्मानित किया गया।
समाज के महामंत्री नरेंद्र बरनवाल नीरु ने अपने संबोधन में कहा कि बरनवाल समाज द्वारा पहली बार होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया है। इस प्रकार के आयोजन से समय-समय पर एक स्थान पर लोगों को इकठ्ठा करने का अवसर मिलता है। जिससे समाज को मजबूत करने का मार्ग प्रशस्त होता है। उन्होंने कहा कि ऐसे आयोजन बराबर होते रहेंगे।
समाज के अध्यक्ष सुभाष चंद्र बरनवाल ने आगंतुकों को अंग वस्त्र भेंट कर सम्मानित किया। समारोह का संचालन वाराणसी से आई शिल्पी ने किया। अंत में कोषाध्यक्ष प्रवीण बरनवाल ने आगंतुकों का आभार व्यक्त किया। इस मौके पर सुदीप कुमार बरनवाल, नीरज बरनवाल, निशाकांत बरनवाल राकेश, रमेश बरनवाल, आशीष बरनवाल, पंकज बरनवाल, मनीष बरनवाल, जय शंकर बरनवाल, रविशंकर बरनवाल, संजय बरनवाल, अमित कुंज बरनवाल बाबी, नीतेश बरनवाल, डाॅ. अमृता बरनवाल समेत भारी संख्या में समाज के लोग मौजूद रहे।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

36716590
Total Visitors
563
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

घर में घुसे दो चोरों को ग्रामीणों ने दबोचा 

घर में घुसे दो चोरों को ग्रामीणों ने दबोचा  शाहगंज, जौनपुर।  सौरभ आर्य  तहलका 24x7               कोतवाली क्षेत्र...

More Articles Like This