29.1 C
Delhi
Thursday, April 18, 2024

जौनपुर : बहुजन समाज पार्टी ने भरी हुंकार, उमड़ा जनसैलाब

जौनपुर : बहुजन समाज पार्टी ने भरी हुंकार, उमड़ा जनसैलाब

# भाजपा सरकार पूंजीपतियों की सरकार- सतीश चंद्र मिश्रा

# शान से जीना है तो हर घर मे एक अम्बेडकर पैदा करने की जरूरत है- डॉ सिद्धार्थ

केराकत।
विनोद कुमार
तहलका 24×7
                स्थानीय नार्मल मैदान में सर्वजन हिताय व सर्वजन सुखाय की नीतियों पर आधारित सरकार बनने हेतु सुरक्षित विधानसभा सीटों की मण्डल स्तरीय जनसभा का आयोजन विधानसभा प्रभारी डॉ लालबहादुर सिद्धार्थ के नेतृत्व में किया गया। बतौर मुख्य अतिथि रहे बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव व राज्यसभा सांसद सतीश मिश्रा ने भाजपा सपा व कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा उन्होंने प्रदेश सरकार पर तंज कसते हुए अपने सम्बोधन के कहा कि उत्तर प्रदेश के 75 जिलों में ब्राह्मण समाज के लोगो ने जिस तरह से बहुजन समाज के लोगो साथ मिलकर भाईचार बनाने का कार्य कर रहे तारीफ के काबिल है।
प्रदेश भर में भाजपा सरकार में सौ से ज्यादा ब्राह्मणों का इनकाउंटर व 500 सौ से ज्यादा ब्राह्मण की हत्याएं हुई है जो बेहद शर्मनाक है। हाल ही में ब्लॉक प्रमुख के चुनाव में महिलाओं के साथ जो बर्बरता की गई है उससे हम और आप भली भांति जानते है प्रदेश भर में दलितों पर उत्पीड़न की घटना हर रोज पढ़ने व देखने को मिल जाती हैं प्रदेश में हाथरस में बेटी की लाश घर वालो को नहीं दी गयी और लाश को आधी रात में जला दिया गया। ऐसी न जाने कितनी घटनायें हुई हैं।उत्तर प्रदेश की महिलाएं आज अपने आप को सुरक्षित महसूस नही कर रही हैं चुनाव के समय भाजपा ने महिलाओं से वादा किया था कि हमे वोट दो हम सर्वजन हिताय का काम करेंगे। भजपा ने हमारी पार्टी का नारा सर्वजन हिताय सर्वजन हिताय का नारा चुराया था।

हर दो घंटे में महिलाओं के साथ दुराचार हो रहा है भारतीय जनता पार्टी सिर्फ भुलावा देने का कार्य करती हैं आज भी आप लोगो के बीच आ रहे है और आपसे आपका बहुमूल्य वोट मांग रहे हैं। अगर विश्व मे झूठ बोलने वाली प्रतियोगिता हो जाये तो भाजपा सबसे आगे निकल जायेगी भाजपा सरकार बड़े बड़े उद्योगपति पूंजीपतियों की सरकार है देश भर में 700 सौ से ज्यादा किसानों की मृत्यु हो गयी और किसानों को गाड़ी के नीचे कुचलने का काम किया है। मीडिया जब गाड़ी से कुचलने की बात मंत्री से पूछ लिया तो धक्का मुक्की करने की नौबत आ गयी। आने वाले विधानसभा चुनाव को देखते हुए तीनो कानून वापस लिए गए प्रदेश सरकार दो करोड़ रोजगार देने की बात युवाओं से कही थी पर आज का युवा बेरोजगार हो गया किसानों की आमदनी दोगुनी करने की बात कर के 25 रुपया बड़ा दिया। सरकार खुद पर्चा लीक करवाती है और बाद में कहती हैं कि पर्चा लीक हो गया सरकार परीक्षा से लाखो रुपया कमाने का कार्य करती हैं।बहुजन समाज पार्टी की सरकार में एक भी दंगे नही हुए और सपा सरकार में 135 दंगे हुई है ये दंगे होते ही नही बल्कि करवाये जाते है सरकार जो रेड करती वह पहले से ही प्रायोजित होते है अनेको बार आप देख चुके होंगे कि मुलायम सिंह और प्रधानमंत्री की मुलाकात हुए होगी मेरे सामने संसद में खुद प्रधानमंत्री बनने का आशीर्वाद मुलायम सिंह प्रधानमंत्री को दिए थे इससे यह जाहिर हो जाता हैं कि सपा भी भाजपा से मिली हुई है हमारी पार्टी की मुखिया ने भजपा के साथ जाने के बजाय मुख्यमंत्री पद को छोड़ना स्वीकार किया।

आज भाजपा सरकार को समझने की जरूरत है अध्यापको पर लाठियां भांजने का काम भाजपा सरकार कर रही है इसलिए आज सोचने की जरूरत है प्रदेश सरकार दलित, ब्राम्हण व पिछड़ा समाज विरोधी सरकार है आज देश मे छोटे छोटे उद्योगों को चला रहे व्यापारियों को तोड़ने का कार्य जीएसटी लगाकर कर रही है देश मे 36 करोड़ रुपये विज्ञापन पर खर्च करती है तो पांच साल में कितने करोड़ रुपये खर्च कर रही होगी भाजप सरकार अब सरकार जाने वाली हैं तो जगह जगह पत्थर लगाने का कार्य केवल दिखाने के लिए कर रही है हमारी सरकार प्रदेश में विकास की गंगा बहाने का कार्य किया है। हमारी सरकार ने विद्यालय, महाविद्यालय व मेडिकल कालेज बनने का कार्य किया है। प्रदेश की महिलाएं हमारी सरकार में अपने आपको सुरक्षित महसूस करती है सपा सरकार केवल अपने लोगो को आगे बढ़ाने का ही कार्य किया है अब सिर्फ दस दिन बचे हैं और दस दिनों में चुनाव की घोषणा हो जायेगी आप हमारी बातो को यहॉ छोड़कर मत जाईयेगा बल्कि घर घर जाकर बताने का कार्य करेंगे कि बहन कुमारी मायावती को पांचवी बार मुख्यमंत्री बनने जा रहे अगर प्रदेश में हमारी सरकार बनी तो पहली प्राथमिकता होगी कि बेरोजगारी को दूर करना आप लोगो के हाथ मे चुनाव है आप लोगो के हाथों में सत्ता की चाभी आप लोग अपने जिले का नही प्रदेश का नही बल्कि देश का भविष्य बदलने का कार्य करते है। आपकी बार पूर्वाचल में 86 में से 86 सीट पर जीत दिलाकर सरकार बनने का कार्य करेंगे

# शान से जीना है तो अगर घर घर मे अम्बेडकर पैदा करना होगा- डॉ सिद्धार्थ

कुछ को हम समझाते हैं तो कुछ को आप समझाइये भाजपा सरकार के दलित विरोधी है सत्ता पाने के लिए आपके घर तक आएंगे तो आपको समझना है कि अब हम तुम्हारे झांसे में नही आने वाले अगर शान से जीना है तो हर घर मे एक अम्बेडकर पैदा करो तभी जाकर हमारे समाज का विकास हो पायेगा

# युवाओं के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ा रहूंगा- कपिल मिश्रा

सभा को सम्बोधित करते हुई रास्ट्रीय महासचिव व राज्यसभा सांसद पुत्र कपिल मिश्रा पूरे प्रदेश में युवाओं को जोड़ने का कार्य लगातार कर रहे उन्होने बताया कि युवाओं का साथ देने के लिए जरूरत पड़ी तो दोबारा नही हर बार आऊंगा आप अपनी समस्याओं को हमसे साझा करें हम वादा करते हैं कि आप की समस्याओं को बहन जी तक पहुचाने का कार्य करूँगा मैं अब युवा साथियों को डरने की जरूरत नही है जो आपको डरता है उनसे कह दो की बहन जी आ रही हैं वह प्रदेश जिला ही नही बल्कि प्रदेश छोड़कर बिल में घुस जायेगा। आज सोशल मीडिया का दौर है आप लोगो सरकार की गलत नीतियों का खुलकर सोशल मीडिया पर विरोध करे। भारी संख्या में उमड़ा जनसैलाब भीड़ देख राष्ट्रीय महासचिव गदगद हो गये। कार्यक्रम का संचालन अवधेश भारद्वाज ने किया इस अवसर पर सालिम अंसारी पूर्व सांसद, नकुल दुबे पूर्व कैविनेट मंत्री, पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष दिनेश टंडन, डॉ संतोष कुमार मिश्रा सहित आदि गणमान्य उपस्थित रहे।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37021433
Total Visitors
383
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

बीएसए के अनुमोदन पर प्रधानाध्यापक का निलंबन तय 

बीएसए के अनुमोदन पर प्रधानाध्यापक का निलंबन तय  सुइथाकला, जौनपुर।  तहलका 24x7               शिक्षा के क्षेत्र में...

More Articles Like This