27.8 C
Delhi
Friday, April 19, 2024

जौनपुर : बाइक की चपेट में आने से युवक की दर्दनाक मौत

जौनपुर : बाइक की चपेट में आने से युवक की दर्दनाक मौत

सुईथाकलां।
उपेन्द्र सिंह
तहलका 24×7 
           सरपतहां थाना क्षेत्र के कादीरापुर निवासी महेन्द्र प्रजापति पुत्र स्व. बबलू प्रजापति शुक्रवार को केराकत तहसील क्षेत्र में अपने ससुराल पत्नी की विदाई कराने गए थे वहीं बाईक की चपेट में आने से मौके पर मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
परिजनों के मुताबिक महेन्द्र प्रजापति अपनी पत्नी की विदाई कराने बोलेरो गाड़ी से जा था। रास्ते में गाड़ी टायर फटने से गाड़ी पलट गई फिलहाल कोई हताहत नहीं हुआ। खंदक में गई गाड़ी को ट्रैक्टर से निकाला जा रहा था उसी दौरान महेंद्र मोबाइल से इयरफोन कान में लगाकर किसी से वार्ता कर रहे थे तभी केराकत की तरफ से आ रही तेज रफ्तार बाइक की चपेट में आने से मौके पर ही मौत हो गई। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। शनिवार को शव कदिरापुर घर लाया गया तो परिजनों एवं क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई। महेंद्र की एक छोटी बेटी है। बाल्यकाल में ही पिता का साया उठ गया।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37034251
Total Visitors
365
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

कूटरचित दस्तावेज से लोन लेने का आरोपी गिरफ्तार

कूटरचित दस्तावेज से लोन लेने का आरोपी गिरफ्तार पिंडरा, वाराणसी। नीतेश गुप्ता  तहलका 24x7               फाइनेन्स कम्पनी में...

More Articles Like This