34 C
Delhi
Saturday, April 20, 2024

जौनपुर : बाल सुपरस्टार अतुलिका गरीब असहाय बच्चों के बीच मनाया अपना जन्मदिन

जौनपुर : बाल सुपरस्टार अतुलिका गरीब असहाय बच्चों के बीच मनाया अपना जन्मदिन

जलालपुर।
प्रियंका श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                थाना क्षेत्र के कई गांवो के गरीब परिवारों व उनके बच्चो के लिए आज होली व शबे-ए-बारात एक साथ आ गयी गरीब बच्चों के चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए एक मासूम बेटी ने अपना जन्मदिन उनके साथ मना कर यादगार बना दिया।

अपने अभिनय के बदौलत बाल सुपर स्टार बन चुकी अतुलिका सिंह ने इस बार भी अपना जन्मदिन ईट भठ्ठो पर काम करने वाले मजदूरो व उनके बच्चों की बीच केक काटकर मिठाई, कपड़े और रंग अबीर गुलाल भेट कर होली के पर्व को और खुशनुमा बना दिया। पिछले जन्मदिवस पर इस बच्ची ने अपना गुल्लक कोरोना पीड़ितों की मदद लिए जिला प्रशासन को भेट किया था।

बाल-सुपरस्टार अतुलिका छोटी सी उम्र से ही अपने कलाकारी का डंका बजा कर समय-समय पर अपने वीडियो के माध्यम से लोगों को जागरूक कर जिले का नाम रौशन करती रहती है, इस बिटिया ने आज फिर एक मिसाल पेश की। अतुलिका अपना जन्मदिन हर साल अलग अलग ढंग से मनाती है।

पिछले जन्मदिन पर कोरोंना मे इस बच्ची ने अपनी बचत बैंक से कोरोंना पीड़ितों के मदद के लिए दान दी थी, इस बार भी अपने जन्मदिन पर अपने परिवार के साथ कई गरीब बस्तियों में जाकर उन सब बच्चों से मिलकर केक कटवाया, होली खेलकर रंग अबीर पिचकारी दी और बस्तियों में सभी को कपड़े वितरित करके एक बार फिर से अलग ही मिसाल पेश की है , जिससे उस बस्तियों में सबके चेहरे पर एक अलग ही मुस्कान दिखी।
Mar 28, 2021

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37047162
Total Visitors
551
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

थ्रेसर से उड़ रही धूल को लेकर भिड़े पड़ोसी, आठ पर केस 

थ्रेसर से उड़ रही धूल को लेकर भिड़े पड़ोसी, आठ पर केस  खुटहन, जौनपुर। मुलायम सोनी  तहलका 24x7          ...

More Articles Like This