31.7 C
Delhi
Wednesday, April 24, 2024

जौनपुर : बैंक खाते की कोई भी जानकारी किसी को भी फोन पर न दें- मनोज अग्निहोत्री

जौनपुर : बैंक खाते की कोई भी जानकारी किसी को भी फोन पर न दें- मनोज अग्निहोत्री

# एसबीआई ने ग्राहकों को किया जागरूक

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
               भारतीय स्टेट बैंक शाखा शाहगंज के अधिकारियों ने रामलीला मैदान स्थित तुलसी उद्यान में कैंप लगाकर ग्राहकों को साइबर क्राइम से बचाव के लिए जागरूक किया।शाखा प्रबंधक मनोज अग्निहोत्री ने आगाह करते हुए कहा कि बैंक कोई भी जानकारी मोबाइल पर किसी ग्राहक से नहीं मांगती है।

 

बैंक खाते से संबंधित अपनी कोई भी जानकारी फोन या मोबाइल पर किसी को भी न दें। यदि किसी भी प्रकार की कोई योजना या धन दुगुना आदि का प्रलोभन कोई देता है तो तुरंत सावधान हो जाएं। फील्ड अफसर रवि साहू ने बताया कि अक्सर हमारे मोबाइल पर संदिग्ध लिंक आते रहते हैं। उसे कत्तई न खोलें। इसके अलावा ओटीपी आदि को भी शेयर करना बेहद खतरनाक है। अगर इस तरह की कोई बात होती है तो मोबाइल से किसी जानकारी को शेयर करने के बजाए अपनी शाखा में जाकर व्यक्तिगत संपर्क करें।

 

इस दौरान ग्राहकों के साथ होली मिलन के संक्षिप्त कार्यक्रम में प्रबंधक व अन्य स्टाफ ने ग्राहकों को रंग-गुलाल लगाकर मिठाइयां खिलाईं और गले मिलकर एक दूसरे को बधाइयां दीं। इस मौके पर प्रदीप जायसवाल, अशोक यादव, कमलेश त्रिपाठी, गुलाम साबिर, रवि शंकर वर्मा, दिनेश गांधी, विशाल जायसवाल, महताब इराकी, जितेंद्र गुप्ता आदि लोग उपस्थित रहे।
Mar 26, 2021

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37086998
Total Visitors
606
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

गांवों में पहुंची श्रीकला धनंजय जानी लोगों की समस्या 

गांवों में पहुंची श्रीकला धनंजय जानी लोगों की समस्या  # कहा क्षेत्र का विकास ही पहली प्राथमिकता, अग्नि पीड़ितों से...

More Articles Like This