31.7 C
Delhi
Thursday, April 25, 2024

जौनपुर : भाजपा नेता व शराब व्यवसायी के कई ठिकानों पर आयकर टीम की छापेमारी

जौनपुर : भाजपा नेता व शराब व्यवसायी के कई ठिकानों पर आयकर टीम की छापेमारी

# लखनऊ, प्रयागराज, वाराणसी से आयी टीम ने की छापेमारी, क्षेत्र में मचा हड़कंप

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
                    गुरुवार की पूर्वाह्न उस समय नगर में अफरा-तफरी मच गई जब लखनऊ, प्रयागराज, वाराणसी की आयकर की टीम ने भाजपा नेता शराब व्यवसायी के कई ठिकानों पर एक साथ छापेमारी की। जिससे नगर में अफरा-तफरी का माहौल व्याप्त रहा।
बताते चलें कि नगर पालिका परिषद के पूर्व चेयरमैन ओम प्रकाश जायसवाल शराब के बड़े व्यापारी हैं इसके साथ ही उनके परिवार से जुड़े लोग फैक्ट्री, होटल व विभिन्न प्रतिष्ठानों के मालिक हैं। गुरुवार की सुबह अचानक वाराणसी से आयकर विभाग की टीम के सदस्य करीब डेढ़ से दो दर्जन गाड़ियों के साथ नगर में पहुंची। इस दौरान ओम प्रकाश जायसवाल के जेसीज चौक स्थित आवास आजमगढ़ रोड स्थित फार्म हाउस के साथ ही साथ उनकी ऑफिसों और और उनके परिवार से जुड़े लोगों के होटल, फैक्ट्री व अन्य प्रतिष्ठानों पर एक साथ अचानक छापेमारी कर जांच पड़ताल शुरू कर दिया। इस दौरान टीम ने सभी लोगों के अंदर जाने व बाहर आने पर पाबंदी लगा दी।
टीम के सदस्य कागजात कंप्यूटर व अन्य दस्तावेज खंगालने शुरू कर दिए। आयकर टीम के आने की यह खबर थोड़ी देर में नगर में फैल गई। सर्वे करने आई टीम के एक अधिकारी ने बताया गुप्त रूप से बताया कि करोड़ों रुपए के लेन-देन में टैक्स चोरी की आशंका है। इस बाबत व्यापक जांच पड़ताल के बाद ही वास्तविक स्थिति स्पष्ट हो सकेगी।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37098729
Total Visitors
858
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

चेतावनी के साथ बंद कराया अमान्य विद्यालय 

चेतावनी के साथ बंद कराया अमान्य विद्यालय  शाहगंज, जौनपुर।  एखलाक खान  तहलका 24x7             सोंधी ब्लॉक अंतर्गत बड़ागांव न्यायपंचायत...

More Articles Like This