24.1 C
Delhi
Wednesday, April 24, 2024

जौनपुर : भाजपा ने हमारे समाज के गौरव को बढ़ाया- अनिल राजभर

जौनपुर : भाजपा ने हमारे समाज के गौरव को बढ़ाया- अनिल राजभर

# स्वागत समारोह में बोले मंत्री स्वतंत्र प्रभार

खेतासराय।
अज़ीम सिद्दीकी
तहलका 24×7
               देश में पहली बार ऐसा हुआ है कि हमारे पुरोधा राष्ट्रवीर सुहेलदेव व हमारे समाज को इतना सम्मान मिला है चाहे वह इनके नाम पर विश्वविद्यालय का शिलान्यास, डाक टिकट, ट्रेन या फिर बहराइच में 165 करोड़ की लागत से किला का निर्माण हो वह कार्य अगर किसी ने किया है तो भाजपा ने किया है। इसके पहले भी अनेक सरकार आई और गयी लेकिन किसी और ने ध्यान नही दिया उक्त वक्तव्य है मंत्री स्वतंत्र प्रभार पिछड़ा वर्ग कल्याण एवं दिव्यांगजन अनिल राजभर के जिसे इन्होंने क्षेत्र के पोरई खुर्द ग्राम में गुरुवार की सांय एक स्वागत समारोह में बतौर मुख्य अतिथि बोल रहे थे।इसके पूर्व श्री राजभर ने राजा सुहलदेव की प्रतिमा पर माल्यर्पण किया तत्पश्चात मंत्री का माल्यार्पण कर स्वागत किया गया। उपस्थित जन समूह को संबोधित करते हुए आगे कहा कि सपा सरकार में खाद्यान्न घोटाले की जांच सीबीआई कर रही है जबकि हमारी सरकार ने 80 करोड़ लोगों को फ्री राशन देकर पेट भर रही है।

वहीं एक राजभर नेता का बिना नाम लिए चुटकी लेते हुए कहा की 18 साल से पार्टी बनाकर सिर्फ अपना विकास किये न कि हमारे समाज का दरअसल इनका नाम असलम राजभर है जो सैय्यद सालार मसूद गाजी मिंया के रास्ते पर चल रहे सपा और ओवैसी की गोंद में हैं आपको तय करना है कि गाजी के रास्ते पर चलना है या फिर राष्ट्र वीर सुहलदेव के मार्ग पर… भाजपा ने राजभर के बेटे को सम्मान देकर राज्य सभा सदस्य बनाया है यह काम योगीजी और मोदीजी ही कर सकते हैं। वहीं कहा कि राजनीति में सही रास्ते पर भाजपा चल रही है इससे विकास हुआ है अन्य ने गलत रास्ता अपनाया जिससे विनाश हुआ।इसी क्रम में विशिष्ट अतिथि राज्य मंत्री गिरीश चंद यादव ने कहा कि दिल्ली का रास्ता यूपी होकर जाता है विदेशी ताकते लगी हैं लालटोपी वाले गुंडों से सजग रहने की जरूरत है। कार्यक्रम का संचालन जगदम्बा पांडे ने किया तथा इस अवसर पर प्रमुख रूप से कृपा राजभर प्रधान, धर्मेंद्र मिश्र, उपेंद्र मिश्र, अशोक राजभर, नंदलाल राजभर, बीडीसी सतीश राजभर, रविन्द्र राजभर, अजीत राजभर आदि उपस्थित रहे।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37080268
Total Visitors
457
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

जाति धर्म से ऊपर उठकर श्रीकला धनंजय रच रही नया इतिहास

जाति धर्म से ऊपर उठकर श्रीकला धनंजय रच रही नया इतिहास # काफिला में बदल जाता है बसपा की महिला...

More Articles Like This