34 C
Delhi
Saturday, April 20, 2024

जौनपुर : भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा की मिशन शक्ति का कार्यक्रम सम्पन्न

जौनपुर : भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा की मिशन शक्ति का कार्यक्रम सम्पन्न

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                     बक्सा ब्लॉक मे भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा की मिशन शक्ति का कार्यक्रम सम्पन्न हुआ। जिसकी अध्यक्षता जिलाध्यक्ष महिला मोर्चा के रागिनी सिंह ने किया। जिसमें पत्र वितरण, सदस्यता, मतदाता पुनर्निरीक्षण के कार्य पर विस्तार से चर्चा हुई। आगामी योजनाओं पर भी चर्चा की गई।
इस बैठक के जरिये भाजपा महिला कार्यकर्ताओं की केंद्र और प्रदेश सरकार की योजनाओं के साथ बूथ एवं मंडल इकाइयों से लेकर जिलों तक संगठन को मजबूती देने तथा 2022 के विधानसभा चुनाव में भाजपा के पक्ष में माहौल बनाने के लिए जिम्मेदारी एवं जवाबदेही तय करेगी। बैठक में जिलाध्यक्ष रागिनी सिंह ने पदाधिकारियों में ऊर्जा का प्रसार करते हुए कहा कि न हम बेचारी हैं न हम कमजोर हैं हम सृष्टि की जन्म दात्री हैं इसलिए हमें मजबूती के साथ संगठन के पक्ष को जनता तक पहुंचाना होगा और उत्तर प्रदेश में दोबारा भारतीय जनता पार्टी को स्थापित करना होगा। उक्त अवसर पर जिला महामंत्री विमला श्रीवास्तव, किरण मिश्रा, जिला ममता गिरी, जिला मंत्री प्रियंका श्रीवास्तव, मीडिया प्रभारी निकिता मौर्या एवं मण्डल के सभी कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37049851
Total Visitors
478
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

गो सेवा संगम में गोपालकों को किया गया सम्मानित

गो सेवा संगम में गोपालकों को किया गया सम्मानित पिण्डरा, वाराणसी। नीतेश गुप्ता  तहलका 24x7            राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ...

More Articles Like This