24.1 C
Delhi
Thursday, April 25, 2024

जौनपुर : मनबढ़ ग्राम प्रधान ने शिक्षक को पीटकर किया घायल, केस दर्ज 

जौनपुर : मनबढ़ ग्राम प्रधान ने शिक्षक को पीटकर किया घायल, केस दर्ज 

# मामले को गंभीरता से न लेने पर शिक्षक करेंगे एमडीएम का बहिष्कार

शाहगंज।
सौरभ आर्य 
तहलका 24×7 
           विकास क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय चक इमामअली मुड़ैला में ग्राम प्रधान द्वारा एमडीएम में छात्र संख्या बढ़ाने को लेकर प्रधानाध्यापक को गाली देते हुए चप्पल और लाठी डंडे से मार कर घायल कर दिया गया। मेज पर रखे अभिलेख व अन्य सामान तोड़फोड़ दिए। ग्राम प्रधान द्वारा पूर्व में भी एमडीएम में छात्र संख्या बढ़ाने का दबाव बनाया जाता रहा है।
घटना की सूचना मिलने पर प्राथमिक शिक्षक संघ के जिला संयुक्त मंत्री व ब्लॉक अध्यक्ष वीरेंद्र प्रताप सिंह के नेतृत्व में सैकड़ों शिक्षक सराय ख्वाजा थाने पहुंचे और थानाध्यक्ष को घटना से अवगत कराया। थानाध्यक्ष द्वारा घटना की जांच कर मनबढ़ ग्राम प्रधान संतोष सोनकर पर संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया।
शिक्षक पर हुए हमले से जनपद के शिक्षकों में भारी आक्रोश व्याप्त है। जिला अध्यक्ष अरविंद शुक्ला ने कहा कि प्रशासन शिक्षकों को एमडीएम बनवाने से मुक्त करे। एमडीएम बनवाने को लेकर शिक्षकों के ऊपर अनावश्यक दबाव बनाया जाता है। अगर शिक्षकों के साथ हो रही ऐसी घटनाओं का प्रशासन संज्ञान लेकर कार्यवाही नहीं करता तो शिक्षक एमडीएम बनवाने की जिम्मेदारी से स्वयं अपने को मुक्त करने को बाध्य होंगे।
इस मौके पर प्रशांत मिश्र, गौरव सिंह, संजय सिंह, उमेश पाठक, प्रमोद शुक्ला, रजनीश सिंह, इंद्र प्रताप यादव, उमेश राव, अमरजीत सोनकर, अखिलेश चौधरी, सुजीत सोनकर, डॉ. मनोज सिंह, सुरेश मौर्य, नीरज गुप्ता, सुभाष यादव, राजन पांडे, तेज बहादुर सिंह, मनोज यादव, नागेश्वर यादव सहित सैकड़ों शिक्षक उपस्थित रहे।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37091526
Total Visitors
506
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

गांवों में पहुंची श्रीकला धनंजय जानी लोगों की समस्या 

गांवों में पहुंची श्रीकला धनंजय जानी लोगों की समस्या  # कहा क्षेत्र का विकास ही पहली प्राथमिकता, अग्नि पीड़ितों से...

More Articles Like This