36.7 C
Delhi
Thursday, April 25, 2024

जौनपुर : महामारी से निपटने के लिए जमीनी स्तर पर आशाओं की भूमिका सराहनीय- अनीता रावत

जौनपुर : महामारी से निपटने के लिए जमीनी स्तर पर आशाओं की भूमिका सराहनीय- अनीता रावत

# कोरोना की तीसरी लहर के बारे में आशाओं को किया जागरूक

# तीसरी लहर से बचने के लिए पचास आशाओं को 250 पैकेट दवा वितरित

खेतासराय।
अज़ीम सिद्दीकी
तहलका 24×7
              कोरोना महामारी की तीसरी लहर डेल्टा वैरियंट के बारे में व उससे निपटने के लिए आशाओं को जागरुकता हेतु प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सोंधी के सभागार में रविवार को कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें बतौर मुख्य अतिथि के रूप में प्रदेश कार्यसमिति की सदस्य अनीता रावत रही।

सर्वप्रथम मुख्य अतिथि का सम्मान के साथ फूल-मालाओं से आशाओं द्वारा स्वागत किया गया ततपश्चात उनको कार्यक्रम स्थल सभागार में पहुँची जहां पर उपस्थित आशाओं की सराहना करते हुए महामारी में उनकी भूमिका को सराहनीय बताया। उन्होंने आशाओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि सरकार महामारी से निपटने के लिए पूरा प्रयास कर रही है। इस महामारी में आप सभी की महत्वपूर्ण भूमिका अदा की है। जिसके लिए बधाई की पात्र है।
सरकार द्वारा महामारी से निपटने के लिए समय-समय पर जारी गाइडलाइंस का पालन करें। आशाओं को जो भी जिम्मेदारी दी जाएं उसको लगन के साथ निर्वहन करें। जो भी समस्या या जरूरतें है उसको लिखती रूप से अवगत कराएं। उसका निदान किया जाएगा। इस दौरान उपस्थित 50 आशाओं को 0 से 5 वर्ष के बच्चों के लिए पांच- पांच पैकेट दवा वितरित की गई। इस अवसर पर मुख्य रूप से चिकित्साधिकारी डॉ मसूद खान, राहुल यादव व अंकुर श्रीवास्तव, सन्नी कुमार आदि उपस्थित रहे। कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रभारी चिकित्साधिकारी डॉ रमेश चंद्रा व संचालन डॉ अभिषेक रावत ने किया।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37093979
Total Visitors
529
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

गांवों में पहुंची श्रीकला धनंजय जानी लोगों की समस्या 

गांवों में पहुंची श्रीकला धनंजय जानी लोगों की समस्या  # कहा क्षेत्र का विकास ही पहली प्राथमिकता, अग्नि पीड़ितों से...

More Articles Like This