37.8 C
Delhi
Friday, April 19, 2024

जौनपुर : यूबीआई शाखा पर लगा ग्रहण अरसे बाद हटा

जौनपुर : यूबीआई शाखा पर लगा ग्रहण अरसे बाद हटा

# नये प्रबंधक ने लिया चार्ज, उपभोक्ताओं में छाई खुशी की लहर

केराकत।
विनोद कुमार
तहलका 24×7
                   स्थानीय यूबीआई शाखा आए दिनों अपनी लचर व्यवस्था के चलते सुर्खियों में रहता था जिसका प्रमुख कारण प्रबंधक की कार्यशैली रहती थी। नवागत प्रबंधक अमरेश कुमार के आते ही उपभोक्ताओं के मुख से बरबस ही निकल पड़ा कि वर्षों से लगा ग्रहण हट गया अब सभी काम सहजता से हो जाएंगे। खेतासराय स्थित यूबीआई शाखा प्रबंधक अमरेश कुमार ने स्थानीय शाखा पर चार्ज लिया जिससे उपभोक्ताओं में खुशी की लहर देखी गई।

यूबीआई शाखा के नवागत प्रबंधक के आते ही केराकत शाखा की लचर व्यवस्था को दुरुस्त किया जाना एवं उपभोक्ताओं की सारी समस्याओं का निदान समय से किया जाना अपने आप में एक मिसाल है। जबकि इसके पहले के प्रबंधक द्वारा इतनी लचर व्यवस्था उपभोक्ताओं को झेलनी पड़ रही थी कि उपभोक्ता खून के आंसू रोने लगते थे। उनको छोटे से छोटे काम के लिए ज्यादा से ज्यादा दौड़ाया जाता था जबकि अमरेश कुमार के आते ही शाखा अपनी लचर व्यवस्था से उठकर चुस्त-दुरुस्त वाली नीति पर चल रहा है। यह सारा श्रेय अमरेश कुमार को ही जाता है इस बाबत अमरेश कुमार से बातचीत की गई तो उनका एक ही जवाब रहा हमें उपभोक्ताओं के पैसे से ही सैलरी मिलती है और उन्हें हर प्रकार के लेन-देन की सुविधा देना हमारा प्रथम कर्तव्य है।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37040219
Total Visitors
453
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

कूटरचित दस्तावेज से लोन लेने का आरोपी गिरफ्तार

कूटरचित दस्तावेज से लोन लेने का आरोपी गिरफ्तार पिंडरा, वाराणसी। नीतेश गुप्ता  तहलका 24x7               फाइनेन्स कम्पनी में...

More Articles Like This