25.6 C
Delhi
Thursday, April 25, 2024

जौनपुर : रक्तदान करके देखिए वाकई ! अच्छा लगता है- शाहिद नईम

जौनपुर : रक्तदान करके देखिए वाकई ! अच्छा लगता है- शाहिद नईम

# विश्व रक्तदान दिवस पर जेसीआई शाहगंज संस्कार ने किया 25 युनिट रक्तदान

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
            दीजिये मौका अपने खूं को किसी और की रगों में बहने का, यह लाजवाब तरीका है कई जिस्मों में एक साथ जिंदा रहने का.. को आत्मसात करने के लिए विश्व रक्तदान दिवस के अवसर पर जेसीआई शाहगंज संस्कार ने 25 युनिट रक्तदान किया। रक्तदान शिविर का आयोजन नगर के अक्खनसराय स्थित अनीता हास्पिटल एण्ड लैप्रोस्कोपिक सेन्टर के अत्याधुनिक ब्लड बैंक पर किया गया।

संस्था के अध्यक्ष जेसी शाहिद नईम ने बताया कि “नीड ब्लड कॉल जेसी” की चेन दुनिया भर में जेसीआई संस्था ने चला रखी है। समाज में किसी को भी ब्लड की आवश्यकता होती है तो अधिकतर जरूरतमंद जेसी साथियों से अवश्य सम्पर्क करते हैं और जेसी साथी उनकी यथासंभव मदद करते हैं।

वर्ष भर रक्तदान करने के साथ ही “नीड ब्लड कॉल जेसी” की चेन को गति देने के लिए विश्व रक्तदान दिवस पर सोमवार को अनीता हास्पिटल पर रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। इस दौरान संस्था के अध्यक्ष जेसी शाहिद नईम ने कहा कि रक्तदान करके देखिए वाकई ! अच्छा लगता है.. जिस पर जेसी साथियों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लेते 25 युनिट रक्तदान किया गया।
रक्तदान करने वालों में प्रमुख रूप से अंजलि दीवान आरक्षी आरपीएफ, पूजा अग्रहरी आरक्षी आरपीएफ, प्रवीण कुमार श्रीवास्तव, शाहिद अंसारी, अनूप सिन्हा प्रभारी निरीक्षक आरपीएफ, अजय बाबू, फहद खान, रैयान अहमद, अजय कुमार, शाहिद नईम, गुलाम साबिर, पंकज सिंह, अब्दुर्रहमान, विनायक गुप्ता, कफील अहमद, मोहम्मद सिराज, ऋषिराज जायसवाल, विशाल जायसवाल ने अपनी सहभागिता दर्ज कराई। अनीता हास्पिटल एण्ड लैप्रोस्कोपिक सेन्टर के डायरेक्टर डॉ अभिषेक रावत ने सभी का आभार व्यक्त किया।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37090068
Total Visitors
391
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

गांवों में पहुंची श्रीकला धनंजय जानी लोगों की समस्या 

गांवों में पहुंची श्रीकला धनंजय जानी लोगों की समस्या  # कहा क्षेत्र का विकास ही पहली प्राथमिकता, अग्नि पीड़ितों से...

More Articles Like This