36.7 C
Delhi
Friday, April 19, 2024

जौनपुर : राष्ट्रीय मतदाता जागरूकता दिवस पर छात्र- छात्राओं को दिलाई गई शपथ

जौनपुर : राष्ट्रीय मतदाता जागरूकता दिवस पर छात्र- छात्राओं को दिलाई गई शपथ

खेतासराय। 
अज़ीम सिद्दीकी 
तहलका 24×7 
              राष्ट्रीय मतदाता दिवस के अवसर पर पूरे भारत में जोर- शोर के साथ राष्ट्रीय मतदाता दिवस मनाया गया। इसी क्रम में कस्बा के उत्तरी छोर आदर्श भारती महाविद्यालय खेतासराय में राष्ट्रीय मतदाता दिवस के अवसर पर छात्र- छात्राओं को जागरूक करते हुए मतदान के प्रति शपथ दिलाया गया।तहलका प्रतिनिधि के अनुसार  महाविद्यालय के प्राचार्य विनय सिंह ने बुधवार की सुबह कॉलेज में राष्ट्रीय मतदाता दिवस के अवसर पर लोगों को जागरूक करते हुए बताया कि लोकतंत्र में मतदान आवश्यक है।
इसके लिए लोगों को मतदान के प्रति जागरूक रहना चाहिए। साथ ही साथ अन्य लोगों को जागरूक करना चाहिए ताकि मतदान के समय शत- प्रतिशत मतदान हो सके। तभी लोकतंत्र की सार्थकता सिद्ध हो पाएगी। कार्यक्रम का संचालन कर रहे डॉ. अजय कुमार तिवारी ने मतदान के महत्व के बारे में बताते हुए बताया कि जनता का जनता पर जनता के लिए किया जाने वाला शासन है। इसके पश्चात उपस्थित लोगों को कतदन के प्रति शपथ दिलाया। इस अवसर पर मुख्य रूप से मुकेश कुमार पाठक, चन्द्रवीर सिंह, अखिलेश चन्द्र मिश्र, डॉ. श्यामजीत पाण्डेय, डॉ. विजय कुमार पांडेय आदि लोग उपस्थित रहे।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37041800
Total Visitors
515
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

आगलगी गेहूं की फसल जलकर खाक

आगलगी गेहूं की फसल जलकर खाक सुईथाकलां, जौनपुर।  उपेन्द्र सिंह  तहलका 24x7             क्षेत्र के बासूपुर गांव के पास...

More Articles Like This