25.1 C
Delhi
Friday, March 29, 2024

जौनपुर : लंभुआ ने शाहगंज को पराजित कर जीती ट्रॉफी

जौनपुर : लंभुआ ने शाहगंज को पराजित कर जीती ट्रॉफी

# ओमप्रकाश के 6 छक्कों दिलाई युवराज सिंह के तूफानी पारी की याद

खुटहन। 
मुलायम सोनी 
तहलका 24×7 
             क्षेत्र की सीमा से सटे जनपद सुल्तानपुर करौंदी कला के गॉव कटघर पूरे चौहान में आयोजित सोनवा बाबा क्रिकेट प्रतियोगिता के फाइनल मुकाबले में लंभुआ ने एक रोमांचक मैच में शाहगंज को 10 रन से पराजित कर खिताब अपने नाम कर लिया। विजेता टीम लंभुआ को ट्रॉफी व जीत की रकम से पुरस्कृत किया गया।
फाइनल में पहुंची लम्भुआ सुल्तानपुर की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। लंभुआ के बल्लेबाजों ने निर्धारित 10 ओवरों में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करे हुए 5 विकेट पर कुल 165 रन बनाये। लंभुआ के रवि ने 13 छक्के और 3 चौकों की मदद से 95 रनों की आतिशी पारी खेल दर्शकों के बीच खूब वाहवाही लूटी। जवाब में 166 रनों का पीछा करने उतरी शाहगंज की टीम ने जबरदस्त खेल दिखाया। धाकड़ बल्लेबाज ओमप्रकाश ने लगातार 6 गेंदों पर 6 गगनचुंबी छक्के लगाकर युवराज सिंह की पारी की याद दिला दी। अपनी 70 रनों की पारी से वह अपनी टीम को जिताने की भरसक कोशिश की लेकिन सफल नही हो पाए। शाहगंज की टीम 155 रन ही बना सकी।
विजेता टीम लंभुआ को बतौर मुख्य अतिथि पूर्व प्रधान शिव रक्षा उपाध्याय ने टूर्नामेंट के लिए घोषित चमचमाती ट्रॉफी व 25000 रुपये तथा उपविजेता टीम को 14000 रुपये के पुरस्कार से पुरस्कृत किया। विजेता टीम लंभुआ के लिए 95 रन बनाने वाले रवि को मैन आफ द मैच तथा पूरे टूर्नामेंट में अपने बल्ले से बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले शाहगंज के ओम प्रकाश को मैन ऑफ द सीरीज पुरस्कार से नवाजा गया। उन्हें नकद धनराशि के अलावा पुरस्कार स्वरूप साइकिल भेंट की गई। इस मौके पर सुरेन्द्र मिश्र, नरेंद्र वर्मा, सुभाष वर्मा, सुरेन्द्र पाल, जय प्रकाश उपाध्याय, शैलेन्द्र उपाध्याय, परविन्द पाल, शिव कुमार समेत सैकड़ो दर्शक मौजूद रहे।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

36795735
Total Visitors
545
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की मौत, बांदा जेल में बिगड़ी थी हालत 

माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की मौत, बांदा जेल में बिगड़ी थी हालत  लखनऊ।  स्पेशल डेस्क  तहलका 24x7            ...

More Articles Like This