36.1 C
Delhi
Thursday, March 28, 2024

जौनपुर : वक्रागीं संचालक पर धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज

जौनपुर : वक्रागीं संचालक पर धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज

जौनपुर।
प्रियंका श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                  सिकरारा थाना क्षेत्र में कूट रचित तरीके से दुर्घटना बीमा का पैसा निकालने व पुलिस के समक्ष समझौता होने के बाद भी पैसा न देने वाले वक्रागीं केंद्र के संचालक पर मंगलवार को पुलिस मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है। मुकदमा अपर पुलिस अधीक्षक के आदेश पर दर्ज किया गया है।
क्षेत्र के भुइला गांव निवासी नन्दलाल ने उक्त सम्बन्ध में बताया कि यूनियन बैंक के वक्रांगी संचालक रमेश कुमार ने फर्जी तरीके से उसका दुर्घटना बीमा का पचास हजार रुपया निकाल लिया। बताया कि सात जनवरी 2021 को उक्त मामले से सम्बंधित प्रार्थना पत्र अपर पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर दिया तो रमेश कुमार उक्त कार्यालय पर पहुँच कर सुलहनामा प्रस्तुत किया। उसने उस दिन भुक्तभोगी को पन्द्रह हजार रुपये का चेक भी दिया था। पीड़ित उक्त चेक लेकर यूनियन बैंक का चक्कर लगाता रहा परन्तु उसके खाते में पर्याप्त धन न होने के कारण चेक से भुगतान नहीं मिल सका।
भुक्तभोगी ने पुनः मामले की जानकारी अपर पुलिस अधीक्षक नगर को देते हुए वक्रागीं संचालक के खिलाफ तहरीर दिया तो मंगलवार को एएसपी के आदेश पर सिकरारा पुलिस उसके खिलाफ छल करने व व्यक्ति के विश्वास का हनन करने की धारा में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई में जुट गई है। इस संबंध में एसओ सैयद हुसैन मुंतजर ने बताया कि अपर पुलिस अधीक्षक के आदेश पर धोखेबाज वक्रांगी संचालक पर मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश में दबिश दी जा रही है।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

36790052
Total Visitors
449
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

माफिया मुख्तार अंसारी की हालत बिगड़ी, आईसीयू में 

माफिया मुख्तार अंसारी की हालत बिगड़ी, आईसीयू में  # खबर लगते ही परिवार के लोग पहुंचे बांदा लखनऊ।  विजय आनंद वर्मा  तहलका 24x7   ...

More Articles Like This