35.1 C
Delhi
Thursday, April 25, 2024

जौनपुर : विवाहिता की जलकर हुई दर्दनाक मौत

जौनपुर : विवाहिता की जलकर हुई दर्दनाक मौत

# हत्या और आत्महत्या के बीच उलझा मामला, प्रेम संबंध की बात भी आई सामने

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
               मुंगरा बादशाहपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में शुक्रवार को विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में जलकर मौत हो गई। परिजन पड़ोसियों पर जलाकर मार डालने का आरोप लगा रहे हैं तो वहीं ग्रामीण प्रेम संबंध में आत्महत्या की बात कह रहे हैं। मामला हत्या और आत्महत्या के बीच उलझा है। फिलहाल पुलिस तहरीर के आधार पर छह लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर छानबीन कर रही है।

मुंगरा बादशाहपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में शुक्रवार सुबह आठ बजे गांव की 30 वर्षीय विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में झुलसकर मौत हो गई। परिजनों का आरोप है कि मनबढ़ पड़ोसियों ने घर में घुसकर विवाहिता को पिटाई के बाद जलाकर मार डाला। जबकि गांव में चर्चा है कि शादी से इनकार करने पर पड़ोसी युवक और उसके परिवार वालों से विवाद के बाद विवाहिता ने आग लगाकर जान दे दी।

उधर, मृतका की जेठानी की तहरीर पर पुलिस ने पांच महिलाओं समेत छह पर हत्या का केस दर्ज किया। एएसपी ग्रामीण ने मौका मुआयना कर घटना की जानकारी ली। मृतका की जेठानी की ओर से पुलिस को दी गई तहरीर में कहा गया है कि पुरानी रंजिश को लेकर पड़ोस में रहने वाले मनबढ़ों ने देवरानी को दौड़ा लिया। वह भागकर अपने कमरे में पहुंची तो मनबढ़ भी कमरे में घुस गए। उसकी पिटाई कर आग के हवाले कर दिया। विवाहिता की झुलसकर मौके पर ही मौत हो गई। 

# पहले भी दोनों परिवारों के बीच हुआ है विवाद

वहीं गांव में हो रही चर्चाओं के मुताबिक, विवाहिता का पड़ोसी युवक से प्रेम संबंध था। जिसे लेकर कई बार पहले भी दोनों परिवारों के बीच विवाद हो चुका है। शुक्रवार को सुबह विवाहिता अपने प्रेमी के घर गई और शादी की जिद पर अड़ गई। जिसे लेकर काफी विवाद हुआ। परिवार के लोगों ने भी उसे डांट फटकार लगाई। इससे क्षुब्ध होकर विवाहिता ने खुद को आग लगा ली। मौके पर पहुंचे एएसपी ग्रामीण त्रिभुवन सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है। परिजनों की तहरीर पर केस दर्ज कर घटना की छानबीन की जा रही है।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37097653
Total Visitors
707
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

चेतावनी के साथ बंद कराया अमान्य विद्यालय 

चेतावनी के साथ बंद कराया अमान्य विद्यालय  शाहगंज, जौनपुर।  एखलाक खान  तहलका 24x7             सोंधी ब्लॉक अंतर्गत बड़ागांव न्यायपंचायत...

More Articles Like This