30.1 C
Delhi
Friday, April 19, 2024

जौनपुर : विवाहिता ने लगाया दहेज उत्पीड़न का आरोप

जौनपुर : विवाहिता ने लगाया दहेज उत्पीड़न का आरोप

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
                  दहेज की मांग को लेकर विवाहिता ने ससुराल पक्ष के लोगों पर मारने पीटने व प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए कोतवाली पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस विवाहिता का मेडिकल मुआयना कराते हुए मामले की छानबीन में जुटी है।क्षेत्र के अरगूपुर कला गांव निवासी सीमा पुत्री रामप्रसाद की शादी क्षेत्र के हुसैनाबाद गांव में 2011 में हुई थी शादी के बाद से ही ससुराल पक्ष के लोगों ने दहेज के रूप में एक लाख रुपए व बाइक की मांग करने लगे जब विवाहिता के मायके वालों ने असमर्थता जताई तो विवाहिता को प्रताड़ित करना शुरू कर दिया शनिवार को ससुराल पक्ष के लोगों ने विवाहिता को मारपीट कर घर से निकाल दिया। विवाहिता अपने मायके पहुंचकर आपबीती अपने स्वजनों को बताया। विवाहिता अपने स्वजनों के साथ कोतवाली पहुंचकर प्रार्थना पत्र दिया। पुलिस ने घायल विवाहिता को उपचार के लिए पुरुष चिकित्सालय भर्ती कराते हुए मामले की छानबीन में जुटी है।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37032546
Total Visitors
513
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

कूटरचित दस्तावेज से लोन लेने का आरोपी गिरफ्तार

कूटरचित दस्तावेज से लोन लेने का आरोपी गिरफ्तार पिंडरा, वाराणसी। नीतेश गुप्ता  तहलका 24x7               फाइनेन्स कम्पनी में...

More Articles Like This