35.1 C
Delhi
Thursday, April 25, 2024

जौनपुर : शाखा के हस्तांतरण के विरोध में शिक्षकों व छात्रों ने मोर्चा संभाला

जौनपुर : शाखा के हस्तांतरण के विरोध में शिक्षकों व छात्रों ने मोर्चा संभाला

# बैंक प्रबंधक को दिया संयुक्त रूप से ज्ञापन

खुटहन।
मुलायम सोनी
तहलका 24×7
                 यूबीआई बैंक की शाखा के विलय का विरोध थमने का नाम नही ले रहा। मंगलवार को गजराज सिंह इंटर कॉलेज जमुनियां के प्रधानाचार्य, अध्यापक तथा छात्र-छात्राओं द्वारा यूनियन बैंक शाखा जमुनिया के मर्जन को रोकने के लिए बैंक प्रबंधक को ज्ञापन सौंपा गया।-गौरतलब है कि उक्त बैंक की जमुनियां शाखा में करीब 3 हजार बचत खाते संचालित हैं। विद्यालय का खाता, शिक्षकों का वेतन तथा छात्रों का खाता इसी बैंक से संचालित होता है। ऐसे में बैंक के मर्जर से सभी को काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। इसके अलावा इस बैंक में 500 केसीसी 40 पर्सनल लोन और 40 मुद्रा लोन संचालित किया जा रहा है । बैंक का डिपॉजिट लगभग 10 करोड़ है और 6 करोड़ का यहां पर लोन भी चल रहा है। पिछले कई वर्षों से बैंक ने अपने सारे लक्ष्यों को पूरा भी किया है। केवल कोरोना काल में लक्ष्य पूर्ण नहीं हो पाए। जिसके कारण बैंक को समाप्त किया जा रहा है। जिससे क्षेत्रवासियों की सभी सुविधाएं स्वतः समाप्त हो जाएगी। इस बैंक से दूसरी बैंक की शाखा की दूरी लगभग 4 किमी है। इस अवसर पर प्रधानाचार्य अतुल कुमार सिंह, बीजेपी सह संयोजक क्षेमेन्द्र सिंह शिक्षक प्रकोष्ठ, नीरज सिंह, सुजीत कुमार सिंह मंडल संयोजक बीजेपी शिक्षक प्रकोष्ठ, राम कृष्ण यादव, सभाजीत सिंह, संजय कुमार मिश्र, अरविन्द कुमार सिंह आदि अध्यापक और छात्र छात्राएं उपस्थित रहे।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37097550
Total Visitors
698
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

चेतावनी के साथ बंद कराया अमान्य विद्यालय 

चेतावनी के साथ बंद कराया अमान्य विद्यालय  शाहगंज, जौनपुर।  एखलाक खान  तहलका 24x7             सोंधी ब्लॉक अंतर्गत बड़ागांव न्यायपंचायत...

More Articles Like This