31.7 C
Delhi
Friday, April 26, 2024

जौनपुर : शादी में शामिल होने आये मासूम की ट्रक से कुचलकर दर्दनाक मौत

जौनपुर : शादी में शामिल होने आये मासूम की ट्रक से कुचलकर दर्दनाक मौत

# आक्रोशित भीड़ को पुलिस ने समझा बुझाकर कराया शांत

खेतासराय।
अज़ीम सिद्दीकी
तहलका 24×7
               आदर्श भारती विद्यापीठ के पास मंगलवार को आजमगढ़ से शादी समारोह में शामिल होने आये एक मासूम की ट्रक की चपेट में आकर दर्दनाक मौत हो गई। घटना से बारातियों में अफरा-तफरी मच गई। आक्रोशित भीड़ सड़क जाम करने की कोशिश की। समय रहते पहुंची पुलिस ने जाम लगने से बचा लिया। शव को कब्जे में लेने के बाद पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जानकारी के अनुसार भारती विद्यापीठ मोहल्ला निवासी इश्तियाक कुरैशी के यहांं शनिवार को गोरखपुर के बड़हलगंज से बारात आई थी। घर के सामने आदर्श भारती विद्यापीठ परिसर में बारातियों के खानपान की व्यवस्था थी। दोपहर में पहुंची बारातियों की आवभगत चल रही थी। जलपान के बाद बाराती खाना खाने लगे। इसी दौरान सड़क पार करते समय 8 वर्षीय सुबहान पुत्र वसीम जौनपुर की तरफ से आ रही ट्रक की चपेट में आ गया और ट्रक से कुचलकर उसकी घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

खानापीना छोड़कर बारातियों समेत स्थानीय लोग मौके पर दौड़ पड़े और ट्रक चालक को पकड़़कर पिटाई करने लगे। मौके पर फोर्स के साथ पहुंचे प्रभारी निरीक्षक राजेश यादव ने चालक को भीड़ से छुड़ाकर कब्जे में ले लिया। आक्रोशित भीड़ सड़क जाम करने लगी। मौके पर एसडीएम राजेश कुमार वर्मा, क्षेत्राधिकारी अंकित कुमार के साथ सर्किल के सभी थाने की पुलिस पहुंची। पुलिस और स्थानीय लोगों के समझाने बुझाने पर रास्ता साफ करा दिया गया। मृतक सुबहान अपनी मां के साथ तकिया आजमगढ़ से यहां शादी में शामिल होने आया था। पिता वसीम खाड़ी देश में हैं। घटना से शादी की खुशियां गम में बदल गई इस घटना से हर कोई मर्माहत है।
Mar 06, 2021

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37099661
Total Visitors
881
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

चेतावनी के साथ बंद कराया अमान्य विद्यालय 

चेतावनी के साथ बंद कराया अमान्य विद्यालय  शाहगंज, जौनपुर।  एखलाक खान  तहलका 24x7             सोंधी ब्लॉक अंतर्गत बड़ागांव न्यायपंचायत...

More Articles Like This