31.7 C
Delhi
Thursday, April 25, 2024

जौनपुर : सड़क दुर्घटना में दो सगे भाइयों सहित पांच की मौत, एक गंभीर

जौनपुर : सड़क दुर्घटना में दो सगे भाइयों सहित पांच की मौत, एक गंभीर

# बारातियों से भरी मारुति ब्रेजा गाड़ी और ट्रक की मकड़ा बाईपास के समीप हुई भीषण टक्कर

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                    जलालपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत त्रिलोचन बाजार के समीप मकड़ा बाईपास पर मंगलवार की सुबह बारातियों से भरी मारूति ब्रेजा और ट्रक में आमने-सामने टक्कर हो गई। इस हादसे में दो भाइयों समेत एक ही गांव के पांच लोगों की मौत हो गई है। जबकि एक की हालत गंभीर बनी हुई है।
घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने बुरी तरह से क्षतिग्रस्त कार को काटकर शवों को निकाला। एक गंभीर रूप से घायल युवक को वाराणसी के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया है जहां उसका इलाज चल रहा है। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है।

कार सवार सभी लोग चंदौली से बारात से लौट रहे थे। गाड़ी जैसे ही थाना क्षेत्र के उक्त स्थान पर पहुँची कि जौनपुर से वाराणसी की तरफ जा रही ट्रक से भिड़ंत हो गयी। भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी कि गाड़ी के परखच्चे उड़ गए और गाड़ी में सवार 6 लोगों में से 5 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। ग्रामीण द्वारा घटना की जानकारी पुलिस को दी गई मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को गाड़ी काटकर बाहर निकालते हुए शव को कब्जे में ले लिया जबकि एक गंभीर रूप से घायल को वाराणसी के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया है।
सिकरारा थाना क्षेत्र के बांकी गांव निवासी ननकऊ सिंह (45), हौसला प्रसाद (54), अनुग्रह प्रताप सिंह (17) पुत्र विवेक सिंह, छोटू सिंह (17) पुत्र सुशील सिंह, प्रभु देव (14) पुत्र विवेक सिंह, राजवीर सिंह (18) मारूति ब्रेजा गाड़ी से चंदौली बरात में गए थे। जहां से सभी भोर में बांकी सिकरारा आने के लिए निकले थे। करीब 6 बजे जैसे ही वह जलालपुर थाना इलाके के मकरा बाईपास त्रिलोचन पहुंचे थे, तभी जौनपुर की तरफ से वाराणसी जा रहे ट्रक से आमने-सामने की टक्कर हो गई। हादसे में ननकऊ, हौसला प्रसाद मिश्र, अनुग्रह प्रताप सिंह, छोटू सिंह और प्रभु देव सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। राजवीर सिंह की हालत गंभीर देख ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया। 
घटना की जानकारी मिलते ही जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा, अपर पुलिस अधीक्षक शहर डॉक्टर संजय कुमार सिंह, पुलिस अधीक्षक अजय कुमार सावनी भी घटनास्थल पर पहुंच कर घटना का जायजा लिया। वहीं दूसरी तरफ इस मामले में सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने परिजनों के प्रति गहरा शोक प्रकट किया है। घटना की जानकारी से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है। कुछ दिन पूर्व भी इसी स्थान पर बारात से लौटते समय एक हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई थी।
घटना के संबंध में जानकारी देते हुए मौके पर पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक शहर डॉ संजय कुमार ने बताया कि घटना बीती देर रात की है।ब्रेजा गाड़ी सवार सभी लोग बारात से चंदौली से लौट रहे थे कि जलालपुर थाना क्षेत्र के असबरनपुर गांव के पास जौनपुर से वाराणसी जा रही ट्रक की टक्कर से हादसा हुआ है।

इसमें एक ही गांव के 5 लोगों की मौत हो गई है एक गंभीर रूप से घायल है उन्हें वाराणसी ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है।ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है। शवों को गाड़ी से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है अन्य विधिक कार्रवाई की जा रही है।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37098079
Total Visitors
757
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

चेतावनी के साथ बंद कराया अमान्य विद्यालय 

चेतावनी के साथ बंद कराया अमान्य विद्यालय  शाहगंज, जौनपुर।  एखलाक खान  तहलका 24x7             सोंधी ब्लॉक अंतर्गत बड़ागांव न्यायपंचायत...

More Articles Like This