35.4 C
Delhi
Friday, March 29, 2024

जौनपुर : सराहनीय ! दो गोल्ड मेडल पर कब्जा कर बढ़ाया जिले का मान

जौनपुर : सराहनीय ! दो गोल्ड मेडल पर कब्जा कर बढ़ाया जिले का मान

# 2024 ओलंपिक में देश के लिए मेडल लाना ध्येय- शुभम यादव

केराकत।
विनोद कुमार
तहलका 24×7
               केराकत के अंतर्राज्यीय बैडमिंटन खिलाड़ी शुभम यादव ने गुड़गांव में चल रहे ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट में मेंस डबल्स और मिक्स्ड डबल्स दोनों में फाइनल मुकाबले में जीत हासिल करते हुए 2 स्वर्ण पदक पर कब्जा कर जिले का मान बढ़ाया। इस टूर्नामेंट में हरियाणा, पंजाब, गुजरात, दिल्ली, राजस्थान, मध्य प्रदेश, उत्तर प्रदेश समेत कई राज्य के खिलाड़ियों ने भाग लिया।
शुभम यादव डबल्स में शुभम भट्ट के साथ खेले और मिक्स डबल्स में बनारस के रुद्राणी जायसवाल के साथ खेले थे, जिन्होंने डबल्स के फाइनल मुकाबले में हरियाणा के अमन और आकाश को तीसरे गेम में 21-16 से जीत हासिल की, वहीं मिक्स डबल्स के फाइनल में चंडीगढ़ के केविन वन और रूशाली से 21-19 व 21-12 से जीत हासिल कर रिकार्ड दर्ज किया। शुभम यादव ने बताया कि मुझे ऐसे ही दिन-प्रतिदिन मेहनत करके आगे बढ़ते रहना है और अपने जिले और अपने प्रदेश का नाम पूरी दुनिया में रोशन करना है।
शुभम यादव ने बताया कि सबको अपने लक्ष्य पर यूं ही डटे रहना चाहिए जिससे एक ना एक दिन अपने लक्ष्य प्राप्ति होती है। शुभम गुरुदेव इनडोर स्टेडियम में प्रैक्टिस करते हैं और वहां के कोच हरपिंदर सिंह का आभार व्यक्त करते हुए कहा श्रीसिंह से काफी प्रेरणा मिलती है। वहीं कोच श्री सिंह ने कहा कि ऐसे ही मेहनत करते रहने से आगे जाकर कॉमनवेल्थ और ओलंपिक जैसे गेमों में अपने देश के लिए ऐसे ही बच्चों की आवश्यकता है। शुभम यादव का सपना है कि वे 2024 में होने वाले पेरिस ओलंपिक गेम में जाएं और अपने देश के लिए गोल्ड मेडल जीते।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

36800325
Total Visitors
670
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की मौत, बांदा जेल में बिगड़ी थी हालत 

माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की मौत, बांदा जेल में बिगड़ी थी हालत  लखनऊ।  स्पेशल डेस्क  तहलका 24x7            ...

More Articles Like This