35.6 C
Delhi
Saturday, April 20, 2024

जौनपुर : सशक्त समाज के निर्माण में अपनी सहभागिता अवश्य दर्ज कराएं- ओमप्रकाश मोदनवाल

जौनपुर : सशक्त समाज के निर्माण में अपनी सहभागिता अवश्य दर्ज कराएं- ओमप्रकाश मोदनवाल

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
              मोदनवाल समाज की बैठक में अखिल भारतीय मोदनवाल महासभा के कोषाध्यक्ष ओमप्रकाश मोदनवाल जी की अध्यक्षता में संपन्न हुई। बैठक को बतौर मुख्य अतिथि सम्बोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष आलोक कुमार मोदनवाल ने स्वजातीय एकजुटता पर विशेष बल देते हुए कहा कि आपकी एकजुटता एंव आपसी सौहार्द से ही सशक्त समाज का निर्माण होता है इसलिए सशक्त समाज निर्माण में अपनी सहभागिता अवश्य दर्ज कराएं। वहीं मोदनवाल समाज के उत्थान के लिए राष्ट्रीय युवा अध्यक्ष अनिल मोदनवाल जी का भी मार्गदर्शन मिला।

सभा के समापन के पश्चात श्रद्धांजलि सभा का आयोजन कर स्वजातीय गोलोक वासियों को श्रद्धा-सुमन अर्पित किया गया। मोदनवाल समाज के संरक्षक राजेंद्र कुमार मोदनवाल की धर्मपत्नी स्व. मीरा देवी एवं समाज के संरक्षक स्व. रविंद्र जी को उनके आवास पर जाकर श्रद्धांजलि दी गई। बैठक व श्रद्धांजलि सभा में प्रमुख रूप से जियालाल मोदनवाल, सुभाष चंद्र नेता, अशोक मोदनवाल, प्रदीप मोदनवाल, चंदन मोदनवाल, शिवेंद्र मोदनवाल, भुवनेश्वर मोदनवाल, प्रकाश मोदनवाल, शेखर मोदनवाल, प्रहलाद मोदनवाल, नंदलाल मोदनवाल आदि लोग प्रमुख रूप से उपस्थित रहें।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37049379
Total Visitors
498
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

थ्रेसर से उड़ रही धूल को लेकर भिड़े पड़ोसी, आठ पर केस 

थ्रेसर से उड़ रही धूल को लेकर भिड़े पड़ोसी, आठ पर केस  खुटहन, जौनपुर। मुलायम सोनी  तहलका 24x7          ...

More Articles Like This