35.4 C
Delhi
Friday, March 29, 2024

जौनपुर : सीएचसी शाहगंज पर बाल रोग विशेषज्ञ न होने से आमजन हलकान

जौनपुर : सीएचसी शाहगंज पर बाल रोग विशेषज्ञ न होने से आमजन हलकान

# हास्पिटल को विधायक ललई द्वारा गोद लेने से अव्यवस्थाओं से निजात की उम्मीद

शाहगंज।
राजकुमार अश्क
तहलका 24×7
                 कोरोना महामारी की संभावित तीसरी लहर में सबसे ज्यादा बच्चों को खतरा है इसके लिए जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा ने चिकित्सा विभाग को अभी से मुस्तैदी के साथ सक्रिय कर दिया है। जिले के बाल रोग विशेषज्ञों के साथ कई चरणों में बैठकें कर डीएम श्री वर्मा ने लहर से निपटने के लिए खांका तैयार कर लिया है वहीं दूसरी तरफ स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर पिछले कई महीनों से कोई भी शिशु एवं बालरोग विशेषज्ञ नहीं है जिससे आम जनमानस को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। क्षेत्रीय विधायक शैलेंद्र यादव ललई द्वारा शाहगंज विधानसभा के सरकारी अस्पतालों को गोद लेने से आमजन मानस में अव्यवस्थाओं से निजात पाने की उम्मीद जगी है।

बताते चलें कि गत 14 वर्षों तक लगातार अपनी सेवा से जनता के बीच अपनी एक अलग पहचान बना चुके बाल रोग विशेषज्ञ डॉ एमके गुप्ता की कमी क्षेत्रीय जनता अभी तक महसूस कर रही है। डॉ गुप्ता के स्थानांतरण के बाद बतौर चिकित्सा अधीक्षक बाल रोग विशेषज्ञ डॉ उमाकांंत सान्याल नियुक्त हुए लेकिन उनका कार्यकाल अल्प रहा। उनके स्थानांतरण के बाद यह अस्पताल बिना शिशु एवं बालरोग विशेषज्ञ के चल रहा है। जिस कारण स्थानीय जनता को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। अब शाहगंज विधानसभा क्षेत्र के सरकारी अस्पतालों को स्थानीय विधायक शैलेंद्र यादव ललई द्वारा गोद लिए जाने से आमजन मानस में अव्यवस्थाओं से निजात पाने की उम्मीद बलवती हुई है।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

36800229
Total Visitors
669
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की मौत, बांदा जेल में बिगड़ी थी हालत 

माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की मौत, बांदा जेल में बिगड़ी थी हालत  लखनऊ।  स्पेशल डेस्क  तहलका 24x7            ...

More Articles Like This