23.1 C
Delhi
Friday, March 29, 2024

जौनपुर : स्व. अखिलानन्द मिश्रा जी को दीप प्रज्वलित कर अर्पित किया गया श्रद्धा-सुमन 

जौनपुर : स्व. अखिलानन्द मिश्रा जी को दीप प्रज्वलित कर अर्पित किया गया श्रद्धा-सुमन 

# स्व. अखिलानन्‍द मिश्रा जी की प्रथम पुण्यतिथि पर अमरावती चौराहे पर आयोजित किया गया कार्यक्रम

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                  अमरावती ग्रुप के संरक्षक स्व. अखिलानन्‍द मिश्रा जी की प्रथम पुण्यतिथि पर नगर के अमरावती चौराहे पर समाजसेवी सौरभ सिंह लल्लू के नेतृत्व में दीप प्रज्वलित कर श्रद्धा-सुमन अर्पित किया गया।
इस दौरान समाजसेवी सौरभ सिंह लल्लू ने स्व. अखिलानन्द मिश्रा जी के व्यक्तित्व एवं कृतित्व पर प्रकाश डालते हुए कहा कि स्‍व. अखिलानन्‍द मिश्रा जी एक प्रकांड विद्वान एंव प्रसिद्ध समाजसेवी थे। आप जनपद जौनपुर में पुलिस उपाधीक्षक पद पर रहते हुए आम जनमानस, असहाय लोगों की मदद करने के लिए समर्पित रहा करते थे। रियल स्टेट के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करने वाले संस्थानों में आपकी पत्नी “अमरावती” के नाम से विख्यात ग्रुप सूबे के अग्रणी संस्थानों में से एक है। जिनके नाम से नगर का प्रसिद्ध चौराहा अमरावती चौराहे के नाम से जाना जाता है।
जिसका कायाकल्प एवं सुन्दरीकरण का कार्य अमरावती ग्रुप के सौजन्य से कराया गया था जो जौनपुर की गरिमा एवं मान-सम्मान का प्रतीक है। जनपद वासियों ने स्‍व. अखिलानन्‍द मिश्रा के सुपुत्र रजनीकान्त मिश्रा उर्फ बबलू भईया और रवि प्रकाश पाण्डेय चेयरमैन अमरावती ग्रुप के प्रति इस चौराहे के सुन्दरीकरण के लिए आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर प्रदीप यादव, गौरव सिंह ‘चंचल’, सुमन सिंह, गुलशन सिंह, पंकज, संदीप सोनकर, विक्की सहित सैकड़ों की संख्या में लोग उपस्थित रहे।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

36798993
Total Visitors
649
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की मौत, बांदा जेल में बिगड़ी थी हालत 

माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की मौत, बांदा जेल में बिगड़ी थी हालत  लखनऊ।  स्पेशल डेस्क  तहलका 24x7            ...

More Articles Like This