37.8 C
Delhi
Friday, April 19, 2024

जौनपुर : बेखौफ बदमाशों ने पुलिस चौकी के समीप बैंक गार्ड को मारी गोली, मौत

जौनपुर : बेखौफ बदमाशों ने पुलिस चौकी के समीप बैंक गार्ड को मारी गोली, मौत

# दिनदहाड़े हत्याकांड की घटना ने खोली बक्शा पुलिस की सक्रियता की पोल 

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
               हौसला बुलंद बदमाशों ने आज दिन दहाड़े जनपद के थाना बक्शा क्षेत्र स्थित धनियांमऊ बाजर में पुलिस चौकी के बगल एटीएम में पैसा लोड करते समय बैंक के गार्ड को गोली मारकर फरार हो गये उपचार के दौरान उसकी मौत हो गयी। इस गोली काण्ड से जहां पूरा इलाका थर्रा उठा है वहीं पर घटना के बाद मौके पर पहुंचे अधिकारी और पुलिस बल के लोग विधिक कार्यवाही कर रहे है।

मिली जानकारी के अनुसार सोमवार की अपराह्न इन्डिया वन बैंक का गार्ड राम अवध चतुर्वेदी धनियांमऊ बाजर स्थित पुलिस चौकी के बगल के एटीएम में पैसा लोड कर रहा था तभी बाइक सवार दो बदमाश पहुंच कर राम अवध चतुर्वेदी को गोलियों से छलनी कर दिया। जबाब में राम अवध ने भी बदमाश को गोली मारी जिससे बदमाश भी जख्मी हो गये है। घटना के पश्चात बदमाश लखनऊ मार्ग पर बदलापुर की ओर भागने में सफल रहे। इधर पुलिस को सूचित करने के बाद बाजार वासी घायल राम अवध को जिला अस्पताल उपचार के लिए ले गये जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

घटना की सूचना वायरल होते ही थाना प्रभारी सहित एसपी, एएसपी, सीओ पुलिस बल के साथ घटना पर पहुंच कर घटना स्थल का निरीक्षण किया। थाना प्रभारी के अनुसार अभी तहरीर नहीं मिली है तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जायेगा। शव का पीएम कराया जा रहा है। हालांकि एसपी ने हत्यारे बदमाशो को पकड़ने के लिए पुलिस की टीम लगा दिया है। लेकिन पुलिस चौकी के पास दिन दहाड़े घटना कारित कर बदमाशों का भाग जाना पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़ा कर दे रही है। दिन दहाड़े पुलिस चौकी के बगल में हत्या काण्ड की इस घटना से बाजार के व्यवसायियों सहित पूरा इलाका कांप उठा है हर कोई खुद को असुरक्षित महसूस करने लगा है।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37039922
Total Visitors
463
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

कूटरचित दस्तावेज से लोन लेने का आरोपी गिरफ्तार

कूटरचित दस्तावेज से लोन लेने का आरोपी गिरफ्तार पिंडरा, वाराणसी। नीतेश गुप्ता  तहलका 24x7               फाइनेन्स कम्पनी में...

More Articles Like This