22.1 C
Delhi
Friday, March 29, 2024

जौनपुर : हत्या का आरोप लगाते हुए परिजनों ने किया शाहगंज- प्रयागराज हाईवे जाम 

जौनपुर : हत्या का आरोप लगाते हुए परिजनों ने किया शाहगंज- प्रयागराज हाईवे जाम 

# पुलिस ने आत्महत्या बताते हुए कराया था पोस्टमार्टम

बदलापुर। 
रविशंकर वर्मा 
तहलका 24×7 
                 उमरपुर के एक घर में बृहस्पतिवार की रात मजदूर का शव मिला। मामले को आत्महत्या बताते हुए शव का पोस्टमार्टम कराया गया। परिजनों व ग्रामीणों ने हत्या का मुकदमा दर्ज कराने के लिए देवरामपुर में शाहगंज- प्रयागराज हाई-वे पर शव रखकर जाम कर दिया। पुलिस अधिकारियों के मुकदमे के आश्वासन देकर जाम समाप्त कराया।
देवरामपुर सराय गोवर्धन निवासी विजय गौतम (45) मजदूरी करता था। वह उमरपुर वार्ड में राजकुमार गौतम के यहां रुककर घर बना रहा था। मकान के प्लास्टर का काम बाकी था। विजय की राजकुमार के यहां काफी मजदूरी बकाया थी। बृहस्पतिवार की रात को घर पर फोन से सूचना दी जाती है कि विजय की मौत हो गई है। जब परिजन बदलापुर से राजकुमार के घर पहुंचते है तो बताया गया कि शव को पुलिस ले गई है। पुलिस ने उनसे आत्महत्या की तहरीर लेकर पोस्टमार्टम करा दिया जबकि उसकी हत्या की गई है।
परिजनों ने हत्या का मुकदमा दर्ज करने की मांग की लेकिन सुनवाई नहीं होने पर पोस्टमार्टम के बाद शव लेकर अपने घर लौट गए। रात्रि करीब आठ बजे शाहगंज- प्रयागराज मार्ग पर शव रखकर चक्काजाम कर दिया। प्रयागराज संगम स्थान करने वाले लोगों के वाहनों की लंबी कतार से जाम लग गया। सूचना पर आनन-फानन में सीओ अतर सिंह पुलिस फोर्स के साथ पहुंच गए। उन्होंने समझाया कि शव को सड़क किनारे पुलिस की सुरक्षा में रखकर परिजन जौनपुर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराकर आए। परिजनों ने सहमति जताई, जिसके बाद आवागमन बहाल हो सका।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

36797648
Total Visitors
570
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की मौत, बांदा जेल में बिगड़ी थी हालत 

माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की मौत, बांदा जेल में बिगड़ी थी हालत  लखनऊ।  स्पेशल डेस्क  तहलका 24x7            ...

More Articles Like This