36.7 C
Delhi
Thursday, April 25, 2024

जौनपुर : हाय रे नसीब बिना चुनाव लड़ै हार गइनी परधानी

जौनपुर : हाय रे नसीब बिना चुनाव लड़ै हार गइनी परधानी

केराकत।
विनोद कुमार
तहलका 24×7
                 त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के लिए विभिन्न पदों पर होने वाले चुनावों के आवंटन की अनंतिम प्रक्रिया कर संशोधित सूची देर रात जारी कर दी गई। सूर्य की पहली किरण के साथ ही जिले की राजनीति गरमा गई। हाईकोर्ट के आदेश के बाद 2015 आरक्षण के आधार पर राज्य निर्वाचन आयोग से निर्धारित गाइडलाइंस के मुताबिक आरक्षण पूर्ण कर लिया गया।

वहीं 23 मार्च तक आपत्ति ली जाएगी व 24 से 25 मार्च तक जिला पंचायत राज कार्यालय में आपत्तियों का निस्तारण किया जाएगा। इसके बाद 26 मार्च को आरक्षण की अंतिम प्रकाशन किया जाना है। जहाँ उम्मीदे खो चुके प्रत्याशियो की उम्मीद जग गई तो वही गॉवो में अपनी दावेदारी कर रहे प्रत्याशियो की उम्मीदों पर पानी फिर गया।

गौरतलब हो कि जिन प्रत्याशियो ने अपने अपने पोस्टर गॉवो में चस्पा कर जनसंपर्क कर अपनी पक्की जीत सुनिश्चित कर खर्च किये हैं अब उन प्रत्याशियो के मुंह से एक ही बात निकल रही है कि हाय रे नसीब बिना चुनाव लड़ै हार गईनी परधानी। अंतिम निर्णय के उहापोह में कई प्रत्याशियों के सांसे टंगी हुई हैं तो कितनों के सम्मान दांव पर लगे हैं तो फिर कितनों के अरमान कितनों ने तो ताल ठोकना जारी रखा है और कितनों ने तो अंतिम निर्णय के इंतजार में बांट जोह रहे हैं।
Mar 21, 2021

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37093881
Total Visitors
527
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

गांवों में पहुंची श्रीकला धनंजय जानी लोगों की समस्या 

गांवों में पहुंची श्रीकला धनंजय जानी लोगों की समस्या  # कहा क्षेत्र का विकास ही पहली प्राथमिकता, अग्नि पीड़ितों से...

More Articles Like This