36.1 C
Delhi
Thursday, March 28, 2024

जौनपुर : हिंदुओं की हत्या के विरोध में बजरंग दल ने फूंका आतंकवाद का पुतला

जौनपुर : हिंदुओं की हत्या के विरोध में बजरंग दल ने फूंका आतंकवाद का पुतला

# बांग्लादेश व कश्मीर में हिंदुओं की हत्या व प्रताड़ना के विरोध में प्रदर्शन

खुटहन।
मुलायम सोनी
तहलका 24×7
               नवरात्रि में पड़ोसी देश बांग्लादेश में जिहादी कट्टरपंथियों द्वारा देवी दुर्गा माता की मूर्ति के खण्डित करने के साथ पंडाल को तोड़कर हिंदुओं को मारने पीटने एवं हिंदुओं की बहन बेटियों के साथ दुष्कर्म जैसी जघन्य घटना तथा कश्मीर में हिन्दू समुदाय के 11 निहत्थे नागरिकों की हत्या के विरोध में बजरंग दल के सयोंजक बृजेश दुबे, विश्व हिंदू परिषद के अध्यक्ष डॉ चंद्रभान गुप्ता व मंत्री सुनील मौर्या के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को स्थानीय चौराहे पर आतंक रूपी दानव का पुतला दहन किया तथा किसी भी तरह के आतंकवाद की एक सुर में निंदा की।
कार्यकर्ताओं के सम्बोधन में डॉ चंद्रभान गुप्ता ने कहा कि सभी हिंदू भाई एक है। हिंदुत्व की बात पर सभी लोग जात पात छोड़कर एक हो जाएं क्योंकि विशेष समुदाय की तरफ से कोई भी आक्रमण जाति देखकर नही करते। वो बस हिन्दू देखकर हिन्दू धर्म को नीचा दिखाने का काम कर रहे हैं। उन्होंने लोगों को सावधान करते हुए कहा कि हिन्दू भाई गफलत में न रहे। आज जो बांग्लादेश व कश्मीर में हो रहा है कल वही हमारे साथ भी हो सकता है। इसलिए हिदुओं की एकजुटता से ही इस्लामिक कट्टरपंथ से मुकाबला किया जा सकता है। प्रदर्शन में सह संयोजक गुलशन प्रजापति, विनित तिवारी विश्व हिंदू परिषद, त्रिलोकीनाथ गुप्ता, राणा प्रताप सिंह, प्रमोद, साधु, विकास गुप्ता ,सोनू यादव, रोहित गुप्ता, मुलायम यादव समेत दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

36789776
Total Visitors
405
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

माफिया मुख्तार अंसारी की हालत बिगड़ी, आईसीयू में 

माफिया मुख्तार अंसारी की हालत बिगड़ी, आईसीयू में  # खबर लगते ही परिवार के लोग पहुंचे बांदा लखनऊ।  विजय आनंद वर्मा  तहलका 24x7   ...

More Articles Like This