23.1 C
Delhi
Wednesday, April 24, 2024

जौनपुर : होली मिलन समारोह में महिलाओं ने राधा-कृष्ण संग खेली होली

जौनपुर : होली मिलन समारोह में महिलाओं ने राधा-कृष्ण संग खेली होली

शाहगंज। 
रविशंकर वर्मा 
तहलका 24×7
                होली मिलन के अवसर पर नगर की महिलाओं ने पहली बार बरसाने की होली की तर्ज पर होली मिलन समारोह में का आयोजन किया। जिसमें महिलाओं ने राधा कृष्ण के साथ अबीर, गुलाल और फूलों की जमकर होली खेली।
आयोजकों में नगर पालिका अध्यक्ष गीता जायसवाल, गोपेश्वर मंदिर से जुड़ी निदेशिका सुनीता अग्रवाल, सिम्मी अग्रहरी, शोभा जायसवाल , बुलबुल अग्रहरी, रंजना सेठ, सपना अग्रहरी, कोपल अग्रवाल,  निहारिका, निवेदिता, मीरा रानी आदि ने आगंतुक महिलाओं का स्वागत किया। कार्यक्रम अयोजक खुशबू जायसवाल ने शीतल अग्रवाल का जिन्होंने अपना प्रांगण दिया उनका आभार प्रकट किया।
होली मिलन समारोह के अवसर पर महिला और युवतियों के लिए विभिन्न प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया। जिसमें  में सोनाली जायसवाल, रूपम जायसवाल, सोनम जायसवाल को पुरस्कृत किया गया। होली मिलन समारोह में बरसाने की तर्ज पर अबीर गुलाल फूल आदि से होली खेलते भगवान कृष्ण राधा की झांकी प्रस्तुत की गई। जो सभी का मन मोह लिया।  महिलाओं ने भगवान श्री कृष्ण राधा के साथ फूलों की जमकर होली खेली। आपस में भी अबीर गुलाल लगाकर होली गीतों पर जमकर नृत्य किया और एक दूसरे को होली की बधाई दी।
समारोह को सफल बनाने में जिला महिला अध्यक्ष रीता जायसवाल, पूनम जायसवाल, संगीता जायसवाल, श्रद्धा सोनी, सीमा गुप्ता, निधि जायसवाल, रितु, स्वाति गुप्ता, रीता सोनी, ममता गुप्ता, राधा गुप्ता, राजश्री अग्रहरी, पिंकी सेठ, समृद्धि सेठ, नुपुर अग्रहरी, रानी  अग्रहरी, प्राची जायसवाल , प्रियांशी, मंजू, नीलू, आध्या, स्वाति, शुभ लक्ष्मी, रश्मि, शैलजा, अंकिता, मुस्कान, तनु, सीमा जायसवाल आदि की सराहनीय भूमिका रही।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37078204
Total Visitors
370
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

जाति धर्म से ऊपर उठकर श्रीकला धनंजय रच रही नया इतिहास

जाति धर्म से ऊपर उठकर श्रीकला धनंजय रच रही नया इतिहास # काफिला में बदल जाता है बसपा की महिला...

More Articles Like This