30.1 C
Delhi
Tuesday, April 16, 2024

जौनपुर : 2 जनवरी को बदलापुर में होगा “ब्रह्मादेश समागम”, जुटेंगे लाखों ब्राह्मण

जौनपुर : 2 जनवरी को बदलापुर में होगा “ब्रह्मादेश समागम”, जुटेंगे लाखों ब्राह्मण

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                  विगत 16 दिसम्बर को वाराणसी के रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर में ओ३म् श्री लोकहित मनोमन्थन का आयोजन हुआ था, जहाँ हज़ारों-हज़ार ब्राह्मणों ने एकत्रित होकर लोकहित सप्तसमिति का गठन किया और सप्तसमिति के ब्रह्मविद्वानों ने अरूण दुबे को ब्रह्मादेश के क्रियान्वयन हेतु सारथी नियुक्त किया।
क्रियान्वयन के लिए रविवार 2 जनवरी 2022 को प्रातः 10 बजे “जन गण जय हे” की भावना को आत्मसात करते हुए “ब्रह्मादेश समागम” का आयोजन बदलापुर तहसील के कड़ेरेपुर में होगा, जहां 2 लाख से अधिक लोग एकत्रित होंगे। ओ३म् श्री ट्रस्ट के ट्रस्टी पूर्व विधायक ओम प्रकाश ‘बाबा’ दुबे कार्यक्रम का संयोजन करेंगे।

पूर्व विधायक ओम प्रकाश ‘बाबा’ दुबे ने बताया कि ‘ब्रह्मादेश समागम’ में होने जा रही घोषणाएं उनके और उनके “बाबा मित्र परिषद” समेत अन्य संगठनों से जुड़े हज़ारों-हज़ार सहयोगियों के तीन दशकों से भी अधिक समय से चलाए जा रहे कई निजी पहल एवं परिवार के धर्मार्थ, शैक्षिक, सामाजिक संस्थाओं व सामाजिक एवं राजनीतिक सक्रियता द्वारा नि:स्वार्थ मानवीय कल्याण युक्त विकास कार्यक्रमों की परिणति है।

समागम द्वारा आगामी चुनाव की दिशा निर्धारित करने वाली लोकहित से जुड़ी घोषणाओं को उपस्थित लाखों लोगों और मीडिया द्वारा जन-जन तक पहुँचाया जाएगा। ये जानकारी ओ३म् श्री लोकहित सप्तसमिति के सारथी अरुण दुबे ने प्रेसवार्ता के दौरान दी। उन्होंने बताया कि यह जनसागर रूपी ‘ब्रह्मादेश समागम’ अनन्त काल से ब्राह्मणों द्वारा सर्वथा लोकहित को ही स्वहित मानने के मूल सिद्धान्त का अनुसरण करते हुए गौरवशाली भविष्य के प्राप्ति पथ पर सर्वसमाज के हर वर्ग को समकक्ष लेकर अग्रसर होने का निर्णायक क्षण है।पूर्व विधायक ओम प्रकाश ‘बाबा’ दुबे ने पूरे प्रदेश से राजनीति में वंचित हर वर्ग के लोगों को ‘जन गण जय हे’ की भावना से ‘ब्रह्मादेश समागम’ में पधारने के लिएअपील किया है।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37010858
Total Visitors
455
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

पूर्व सांसद के गनर रहे अनीस खान की हत्या

पूर्व सांसद के गनर रहे अनीस खान की हत्या  जौनपुर।  सौरभ आर्य  तहलका 24x7            पूर्व सांसद धनंजय सिंह...

More Articles Like This