24.1 C
Delhi
Tuesday, April 23, 2024

जौनपुर : 25 शीशी अवैध शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार

जौनपुर : 25 शीशी अवैध शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार

खुटहन।
मुलायम सोनी
तहलका 24×7 
            स्थानीय पुलिस ने रविवार की देर शाम रामनगर से एक शराब तस्कर को 25 शीशी अवैध देशी शराब के साथ गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। आवश्यक पूछताछ व लिखापढ़ी के पश्चात पुलिस ने अभियुक्त का चालान न्यायालय में कर दिया।प्रभारी निरीक्षक योगेन्द्र सिंह ने बताया कि क्षेत्र में अवैध शराब की बिक्री व इससे होने वाले अपराध की रोकथाम हेतु पूरे थाना क्षेत्र में मुखबिर का जाल फैलाया गया है।
रविवार की देर शाम वह हेड कांस्टेबल चन्द्रशेखर सिंह व रामजनम के साथ क्षेत्र में गस्त पर थे। उसी समय मुखबिर खास से सटीक सूचना मिली कि रामनगर प्राथमिक पाठशाला के पास एक व्यक्ति झोले में अवैध शराब की शीशी रख बिक्री कर रहा है। सटीक सूचना पर प्राथमिक पाठशाला रामनगर के पास खड़े व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो उसने अपना नाम राजेन्द्र प्रसाद यादव निवासी रामनगर थाना खुटहन बताया। तलाशी के दौरान उसके पास से एक प्लास्टिक के झोले में 25 शीशी अवैध देशी शराब बरामद हुई। जिस पर किसी कम्पनी का टैग नहीं लगा है।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37076437
Total Visitors
564
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

शॉर्ट सर्किट से पाइप की दुकान और गोदाम में लगी आग

शॉर्ट सर्किट से पाइप की दुकान और गोदाम में लगी आग # धू-धू कर जला करोड़ों का माल # दमकल की...

More Articles Like This