29.1 C
Delhi
Friday, July 5, 2024

ट्रैक्टर की चपेट में आने से बाइक सावर की मौत

ट्रैक्टर की चपेट में आने से बाइक सावर की मौत

खुटहन, जौनपुर।
मुलायम सोनी 
तहलका 24×7 
             क्षेत्र के तिघरा चौराहा स्थित खुटहन रोड पर ट्रैक्टर की चपेट में आने से बाइक सावर युवक की दर्दनाक मौत हो गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मौत की खबर लगते ही परिजनों में कोहराम मच गया।
जानकारी के अनुसार मुजक्कीरपुर के भटपुरवा गांव निवासी जाहिद (32) पुत्र नजीर बाइक से मोबाइल रिपेयर करवाने के लिए गौसपुर बाजार में आया हुआ था। बाजार से घर के काम निपटाकर खुटहन बाज़ार से घर के लिए निकला था। जैसे ही बाजार से 200 मीटर दूर पहुंचा कि तिघरा की तरफ से आ रहा ट्रैक्टर की चपेट में आने से मौके पर ही दर्दनाशक मौत हो गई।
मौत की खबर सुनते ही पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। जाहिद के दो पुत्र हैं। मृतक रोजी रोटी के सिलसिले में सऊदी अरब में रहते थे छुट्टी पर घर आये हुए थे। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?
Previous article
सपा नेता पर फायरिंग करने के आरोपियों पर इनाम घोषित वाराणसी। नीतेश गुप्ता तहलका 24×7 विश्वनाथ धाम से चंद कदम दूर मीर घाट के एक घर में फायरिंग और हमले के मामले में नामजद चार आरोपियों पर डीसीपी काशी जोन ने 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है। बदमाशों में सूजाबाद पड़ाव निवासी साहिल यादव, मच्छोदरी का रहने वाला पूर्व पार्षद अंकित यादव, शीतला गली निवासी शिवम शर्मा व उसका भाई शोभित शर्मा को नामजद आरोपी बनाया गया है। इससे पहले रविवार को घटनास्थल से पकड़ा गया रामघाट निवासी गोविंद यादव को पुलिस जेल भेज चुकी है। जबकि मौके से हिरासत में लिए गए संदिग्ध कल्लू यादव को हिरासत में लेकर पूछताछ के बाद छोड़ दिया। बताते चलें कि दशाश्वमेध थाने के हिस्ट्रीशीटर और सपा नेता विजय यादव उर्फ विज्जू ने पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाया कि उससे गुंडा टैक्स की मांग की जा रही थी, गुंडा टैक्स न देने पर रविवार दोपहर एक बजे गोविंद यादव, साहिल यादव, अंकित यादव, शिवम शर्मा व शोभित शर्मा और 12 अज्ञात लोग असलहे और धारदार हथियार से लैस होकर उसके घर में घुस गए। आठ राउंड फायरिंग और हमले में परिवार के छह साल के बच्चे के साथ छह लोग घायल हुए हैं। डीसीपी काशी जोन प्रमोद कुमार ने बताया कि अन्य आरोपी भी जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दशाश्वमेध थाने की पुलिस के साथ ही क्राइम ब्रांच की टीम लगाई गई है।
Next article

जिला चिकित्सालय में रक्तदान शिविर आयोजित

जिला चिकित्सालय में रक्तदान शिविर आयोजित जौनपुर।  विश्व प्रकाश श्रीवास्तव  तहलका 24x7                 जिला चिकित्सालय में स्वैच्छिक...

More Articles Like This