37.8 C
Delhi
Thursday, April 18, 2024

डायट जौनपुर में “आओ पुस्तक दान करें एक व्यक्ति एक पुस्तक”

डायट जौनपुर में “आओ पुस्तक दान करें एक व्यक्ति एक पुस्तक”

जौनपुर। 
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव 
तहलका 24×7 
           उप शिक्षा निदेशक/ प्राचार्य, डॉ. राकेश सिंह जिला शिक्षा एवं प्रशिक्षण संस्थान,  द्वारा जौनपुर में सेन्टर ऑफ एक्सीलेंस लाइब्रेरी का निर्माण कराया जा रहा है, जिसमें यह लक्ष्य निर्धारित किया गया है कि पुस्तकालय में सर्वश्रेष्ठ एवं उत्कृष्ट स्तर की पुस्तक अध्ययन के लिए उपलब्ध हो, जिस हेतु डायट जौनपुर द्वारा एक विशेष अभियान चलाकर जनपद के समस्त सम्मानित अधिकारी/ कर्मचारी एवं नागरिक से स्वयं के पसंद की कम से कम एक पुस्तक दान करने के लिए अनुरोध किया गया है। जिससे कि जनपद के डायट में एक श्रेष्ठ एवं उच्च कोटि का पुस्तकालय का निर्माण हो सके, जिसमें प्रत्येक विद्यार्थी/ प्रशिक्षु व्यक्ति अपनी आवश्यकता एवं मनपसंद की पुस्तक का अध्ययन कर सके एवं एक श्रेष्ठ समाज का निमार्ण हो सके। डायट में लगभग 400 प्रशिक्षु अध्ययन करते हैं तथा वे विभिन्न प्रतियोगी परीक्षाओं की भी तैयारी कर रहे हैं।
आपके इस नेक कार्य से विभिन्न प्रतियोगी परीक्षाओं से संबंधित पुस्तक उपलब्ध होने पर उनको अपना लक्ष्य प्राप्त करने के लिए डायट में ही समस्त पुस्तकें उपलब्ध हो सके तथा डायट जौनपुर को सेंट्रल ऑफ एक्ससिलेंस के रूप में विकसित किया जा सके।अतः आप सभी (समस्त सम्मानित नागरिक, जौनपुर, जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी जौनपुर, वित्त एवं लेखाधिकारी, जौनपुर, सहायक वित्त एवं लेखाधिकारी, जौनपुर, समस्त खण्ड शिक्षा अधिकारी/ जिला समन्वयक/ एस०आर०जी०, ए०आर०पी०, शिक्षक संकुल/ प्रधानाध्यापक/ सहायक अध्यापक/ अनुदेशक/ शिक्षामित्र, जौनपुर) से सादर अनुरोध है कि कृपया आप अपनी पंसद की एक पुस्तक अवश्य दान करें, जिसमें साहित्य, विज्ञान, संविधान, भाषा काव्य ग्रन्थ इत्यादी की पुस्तकें हो सकती है।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37022883
Total Visitors
336
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

बीएसए के अनुमोदन पर प्रधानाध्यापक का निलंबन तय 

बीएसए के अनुमोदन पर प्रधानाध्यापक का निलंबन तय  सुइथाकला, जौनपुर।  तहलका 24x7               शिक्षा के क्षेत्र में...

More Articles Like This