31.7 C
Delhi
Thursday, April 25, 2024

डीएम कार्यालय के सामने युवती ने किया हाईवोल्टेज ड्रामा

डीएम कार्यालय के सामने युवती ने किया हाईवोल्टेज ड्रामा

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                  लाइन बाजार थाना क्षेत्र के हुसेनाबाद मोहल्ले में करीब एक दशक से करोड़ो के मकान व जमीन पर दबंई से कब्जा जमाये बैठी एक युवती से सिविल कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने शनिवार को मकान खाली करा दिया। करोड़पति बनने का सपना चकनाचूर होता देख इस युवती सीधे कलेक्ट्रेट परिसर पहुंचकर हाईवोल्टेज ड्रामा करते हुए अपने ऊपर पेट्रोल डालकर आत्मदाह का प्रयास किया। मौके पर मौजूद पुलिस कर्मियों ने उसे हिरासत में ले लिया। भरे कलेक्ट्रेट परिसर में हुई इस वारदात से हड़कंप मच गया।
थाना क्षेत्र के हुसेनाबाद मोहल्ले के निवासी रागिनी वर्मा का पुश्तैनी मकान है वे अपने परिवार के साथ वाराणसी में रहती है यहां के मकान को उन्होने किराये पर दे रखा है। पहले करीब आधा दर्जन से अधिक किरायेदार रहते थे। इसी बीच रंजना सिंह नामक एक युवती भी एक कमरा भाड़े पर ले लिया। शुरूआती दौर में वह अन्य किरायेदारो की तरह रहती थी लेकिन कुछ वर्ष बीतने के बाद उसकी नीयत खराब हो गयी उसने पूरा मकान हथियाने के लिए सिविल कोर्ट में मुकदमा दायर कर दिया। उसके बाद कोर्ट कचेहरी, थाना पुलिस का चक्कर काटने दौर शुरू हो गया।
कोर्ट ने शुक्रवार को रागिनी वर्मा के पक्ष में आदेश पारित करते हुए पुलिस को खाली कराने का आदेश दिया। कोर्ट के आदेश का पालन करते हुए शनिवार को पुलिस ने कब्जा मुक्त कराकर रागिनी वर्मा को पुनः काबिज करा दिया।
मकान खाली होने से झल्लाई रागिनी सिंह सीधे डीएम आफिस पहुंचकर हंगामा करते हुए अपने ऊपर पेट्रोल डालकर आत्मदाह का प्रयास किया लेकिन मौके पर मौजूद पुलिस के जवानों ने उसे हिरासत में ले लिया।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37087439
Total Visitors
605
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

गांवों में पहुंची श्रीकला धनंजय जानी लोगों की समस्या 

गांवों में पहुंची श्रीकला धनंजय जानी लोगों की समस्या  # कहा क्षेत्र का विकास ही पहली प्राथमिकता, अग्नि पीड़ितों से...

More Articles Like This