30.1 C
Delhi
Sunday, June 23, 2024

दवा व्यवसायी से रंगदारी मांगने के दो आरोपियों पर केस दर्ज 

दवा व्यवसायी से रंगदारी मांगने के दो आरोपियों पर केस दर्ज 

शाहगंज, जौनपुर।
एखलाक खान 
तहलका 24×7 
               सरपतहां थाना क्षेत्र में दवा व्यवसायी से रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है। व्यवसायी ने पुलिस को नामजद तहरीर दी और दो दबंगों पर आरोप लगाया। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
जानकारी के मुताबिक सरपतहां थाना क्षेत्र के अरसिया निवासी मो. असलम पुत्र मुसीबत ने थाने में रंगदारी वसूली के लिए धमकी मिलने की नामजद तहरीर दी। असलम के मुताबिक उनका अरसिया तिराहे पर मेडिकल स्टोर है।
उन्होंने बताया कि बीते 7 जून की शाम को भुसौड़ी गांव निवासी विक्रांत उर्फ गप्पू सिंह पुत्र मटरू सिंह और चंदन दुबे उनकी दुकान पर आए। उस वक्त असलम दुकान पर नहीं थे और बच्चे बैठे हुए थे। आरोप है कि दोनों दबंगों ने बच्चों से कहा कि असलम से कह देना कि पैसा पहुंचा दे, नहीं तो मार देंगे।
पीड़ित ने बताया कि पहले उन्होंने मामले को मजाक के तौर पर लिया लेकिन दोनों दबंग लगातार पांच लाख की रंगदारी मांगने लगे और जान से मारने की धमकी देने लगे। पीड़ित ने अपनी और अपने बच्चों की जान खतरे में देख पुलिस को दोनों दबंगों के खिलाफ नामजद तहरीर दी।
थानाध्यक्ष त्रिवेणी सिंह ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर दोनों आरोपियों के खिलाफ रंगदारी मांगने और धमकी देने की धारा में मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस मामलों की जांच में जुट गई है।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

यूपी में 11 वरिष्ठ आईपीएस अधिकारियों के तबादले

यूपी में 11 वरिष्ठ आईपीएस अधिकारियों के तबादले लखनऊ। विजय आनंद वर्मा  तहलका 24x7                  उत्तर...

More Articles Like This