29.1 C
Delhi
Friday, July 5, 2024

दुर्घटना में मृत के परिजनों से मिलीं विधायक डा. रागिनी सोनकर 

दुर्घटना में मृत के परिजनों से मिलीं विधायक डा. रागिनी सोनकर 

# कहा दुर्घटना बीमा का मुद्दा विधानसभा में उठाया जाएगा, जिला प्रशासन से भी आर्थिक सहायता के लिए बात करूंगी 

जौनपुर। 
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव 
तहलका 24×7
                 सोमवार को प्रयागराज के सराय ममरेज थाना क्षेत्र के सोरो पेट्रोल पंप के पास सड़क दुर्घटना में मृत मछलीशहर के चौकीखुर्द गांव के पांच मुसहरों के परिजनों से मछलीशहर की विधायक डा. रागिनी सोनकर ने मंगलवार को मुलाकात कर उन्हें ढांढस बधाया। उन्हें सरकार से सहायता दिलाने का भरोसा दिया। उन्होंने कहा कि आर्थिक सहायता दिलाने के लिए जिला प्रशासन से भी बात की जाएगी।
बताते चलें कि 24 जून को मछलीशहर विधानसभा के चौकीखुर्द गांव के पांच लोग बाइक से घर लौट रहे थे, प्रयागराज के चौका-बरना मार्ग पर सोरो पेट्रोल पंप के पास टैंकर की चपेट मे आ गये थे। इसमें विकास कुमार (19), जनता देवी (34), सुम्मरी (60), दीवाना (7) लक्ष्मी (8 माह) की मौत हो गयी थी। घटना की सूचना मिलने पर मछलीशहर विधायक डा. रागिनी सोनकर ने एक्स पर पोस्ट करके सरकार से पीड़ित परिवार के लिए मदद की मांग की थी।
मंगलवार को विधायक डा. रागिनी सोनकर मृतक के परिजनों से मुलाकात करके आर्थिक सहायता दिलाने का भरोसा दिया। उन्होंने परिवार को सरकार से मदद दिलाने का भरोसा दिलाया। कहा कि सरकार द्वारा अनुसूचित जनजाति या मुसहर के लिए ऐसी कोई व्यवस्था नहीं है की जमीन नहीं होने पर उन्हें दुर्घटना बीमा का लाभ दिया जा सके, जबकि ज्यादातर मुसहर परिवार के पास जमीन नहीं होती। जिसके कारण उन्हें दुर्घटना बीमा का लाभ नहीं मिल पाता। जिसका मुद्दा वह विधानसभा में उठायेंगी।
इस मौके पर विनय प्रिय पाण्डेय, अरुण पाण्डेय,  अखिलेश सिंह, अशोक यादव, पूर्व प्रमुख सूर्यभान यादव, भरत यदुवंशी, विवेक यादव, नन्हे यादव, बबऊ यादव, अरुण जायसवाल, सोनू फरीदी, अशोक यादव, शेषनाथ प्रजापति आदि मौजूद रहे।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?
Previous article
Next article
सपा नेता पर फायरिंग करने के आरोपियों पर इनाम घोषित वाराणसी। नीतेश गुप्ता तहलका 24×7 विश्वनाथ धाम से चंद कदम दूर मीर घाट के एक घर में फायरिंग और हमले के मामले में नामजद चार आरोपियों पर डीसीपी काशी जोन ने 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है। बदमाशों में सूजाबाद पड़ाव निवासी साहिल यादव, मच्छोदरी का रहने वाला पूर्व पार्षद अंकित यादव, शीतला गली निवासी शिवम शर्मा व उसका भाई शोभित शर्मा को नामजद आरोपी बनाया गया है। इससे पहले रविवार को घटनास्थल से पकड़ा गया रामघाट निवासी गोविंद यादव को पुलिस जेल भेज चुकी है। जबकि मौके से हिरासत में लिए गए संदिग्ध कल्लू यादव को हिरासत में लेकर पूछताछ के बाद छोड़ दिया। बताते चलें कि दशाश्वमेध थाने के हिस्ट्रीशीटर और सपा नेता विजय यादव उर्फ विज्जू ने पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाया कि उससे गुंडा टैक्स की मांग की जा रही थी, गुंडा टैक्स न देने पर रविवार दोपहर एक बजे गोविंद यादव, साहिल यादव, अंकित यादव, शिवम शर्मा व शोभित शर्मा और 12 अज्ञात लोग असलहे और धारदार हथियार से लैस होकर उसके घर में घुस गए। आठ राउंड फायरिंग और हमले में परिवार के छह साल के बच्चे के साथ छह लोग घायल हुए हैं। डीसीपी काशी जोन प्रमोद कुमार ने बताया कि अन्य आरोपी भी जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दशाश्वमेध थाने की पुलिस के साथ ही क्राइम ब्रांच की टीम लगाई गई है।

जिला चिकित्सालय में रक्तदान शिविर आयोजित

जिला चिकित्सालय में रक्तदान शिविर आयोजित जौनपुर।  विश्व प्रकाश श्रीवास्तव  तहलका 24x7                 जिला चिकित्सालय में स्वैच्छिक...

More Articles Like This