36.7 C
Delhi
Wednesday, April 24, 2024

नवविवाहिता थाने पहुंच कर पति से तलाक और प्रेमी से शादी कराने की लगाई गुहार,

नवविवाहिता थाने पहुंच कर पति से तलाक और प्रेमी से शादी कराने की लगाई गुहार,

# तीन दिन पहले ससुराल से अपने प्रेमी संग हुई थी फरार

मिर्जापुर।
आर एस वर्मा
तहलका 24×7
                नवविवाहिता ने पुलिस को प्रार्थना पत्र देकर पति से तलाक और प्रेमी से शादी कराने की गुहार लगाई है। महिला को समझाने का पुलिस ने प्रयास किया, पर वह नहीं मान रही। अंतत: प्रेमिका की जिद पर पुलिस ने गुरुवार शाम महिला के मायके वालों को थाने बुलाया और परिजनों के साथ उसे भेज दिया।पुलिस ने बताया कि अदलहाट थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला की शादी अहरौरा इलाके के अधवार गांव में परिजनों की सहमति से बीते नवंबर में हुई थी। प्रेमिका का आरोप है कि उसकी बिना रजामंदी के शादी करा दी गई।

विगत तीन दिन पूर्व प्रेमिका अपने ससुराल से कथित प्रेमी के संग भाग गई।तब से परिजन उसकी खोजबीन में लगे रहे। गुरुवार को वह थाने पहुंची। नवविवाहिता ने पुलिस को प्रार्थना पत्र देकर गुहार लगाई कि वह पति को तलाक देना चाहती है। उसका विवाह उसके प्रेमी के साथ करा दिया जाय। प्रार्थना पत्र मिलने के बाद पुलिस ने उसको समझाने का प्रयास किया लेकिन वह नहीं मानी। अंतत: पुलिस ने देर शाम महिला के मायके पक्ष को थाने बुला लिया। उप निरीक्षक मोती यादव ने बताया कि शादी के बाद महिला पति के साथ रह रही थी, पर बीते दिनों अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई। गुरुवार को थाने पहुंचकर प्रेमी के साथ ही विवाह कराने का प्रार्थना पत्र दिया। महिला के मायके पक्ष के परिजनों को बुलाकर महिला को भेज दिया गया है। पूरे घटनाक्रम की जांच की जा रही है।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37083771
Total Visitors
338
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

जाति धर्म से ऊपर उठकर श्रीकला धनंजय रच रही नया इतिहास

जाति धर्म से ऊपर उठकर श्रीकला धनंजय रच रही नया इतिहास # काफिला में बदल जाता है बसपा की महिला...

More Articles Like This